सवालों के घेरे में ऊंचाहार पुलिस

रायबरेली। एंटी रोमियों की लगातार सक्रियता बावजूद महिलाओं व बालिकाओं से अभद्रता व छेड़छाड़ की घटना पुलिस को भी सवालो के घेरे में खड़ा करता है कि आखिर उनकी टीम कहा सक्रिय है एक ऐसे ही मामले में ऊंचाहार में एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ दो युवको ने छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है।

जब सम्पूर्ण समाधान दिवस में इसकी परिजनों ने शिकायत की। परिजनों की माने तो छेड़छाड़ बाद विरोध करने पर आरोपितो के द्वारा किशोरी के हाथ में अस्तूरा यानी छूरा भोंक दिया गया। शिकायत पर आरोपितो के परिजनो के द्वारा गाली गलौज व जान से मारने की धमकी के साथ मारपीट का भी आरोप लगाया।

जानकारी अनुसार कोतवाली के गांव गंगौली निवासिनी 15 वर्षीय किशोरी के साथ दो युवको ने बुरी नियत से छेड़छाड़ करने लगे जिसका विरोध पर किशोरी के हाथ में छूरा से प्रहार किया जिससे वह लहूलुहान हो गई। जब किशोरी के परिजनो ने उलाहना दिया तो आरोपितो के परिजनो के द्वारा मारपीट पर आमादा होते हुए गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने लगे।

जिसकी लीखित शिकायत किशोरी के पिता ने दो युवको पर छेड़छाड़ के विरोध करने पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला  करने का तो वहीं परिजनो पर मारपीट का आरोप लगाया है। जिसमे कुल 7 लोगों को नामजद कियागया है। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।