चौरसिया महासभा उ० प्र० ने पीड़ित परिवार के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की

उन्नाव
Share News
  • चौरसिया महासभा उ० प्र० ने कहा हत्या का जल्द खुलासा करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग

पुरवा(उन्नाव)। चौरसिया महासभा उ० प्र० के प्रदेश अध्यक्ष विजय चौरसिया के निर्देश पर विभिन्न जनपदों के पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिवार के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की और संगठन की ओर से हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। संगठन के प्रदेश संरक्षक सुदर्शन चौरसिया के नेतृत्व में जनपद गोरखपुर में बीते २ अप्रैल को ग्रामसभा मकरंदपुर बड़हलगंज में राकेश चौरसिया की हुई हत्या के संदर्भ में विभिन्न जनपदों का एक प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिलकर स्थिति का अवलोकन कर पूरी वारदात की जानकारी ली तथा प्रशासन से अभियुक्तों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की माँग रखी।

इसके अलावा संगठन की ओर से प्रदेश अध्यक्ष विजय चौरसिया व अन्य पदाधिकारियों का संदेश बताया। आपको अवगत करा दें कि प्रदेश अध्यक्ष विजय चौरसिया के गैरप्रांत होने के कारण उनके निर्देश पर विभिन्न जनपदों के पदाधिकारियों का प्रतिनिधि मंडल पीड़ित परिवार से जाकर मिला।

इस दौरान देवरिया के जिलाध्यक्ष दिनेश चौरसिया, जिला उपाध्यक्ष पंकज प्रताप चौरसिया, विजय चौरसिया, विनोद चौरसिया, कुशीनगर से रविराज चौरसिया, आजमगढ़ से हरिश्चंद्र चौरसिया, मउ से अजीत चौरसिया, बस्ती से धर्मेंद्र चौरसिया, गोरखपुर से संजय चौरसिया, उमेश चौरसिया, चौरसिया किशोरी लाल वर्मा, डॉ आर एन चौरसिया, कृष्ण कुमार चौरसिया, लखनऊ से दीपक दीप चौरसिया एवं टीम सहित संतकबीर नगर, बहराईच, फैज़ाबाद, सिद्धार्थनगर के प्रतिनिधियों की भी उपस्थित रही।प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस की कार्यवाही की सराहना करते हुए उनके प्रयासों पर संतुष्टि व्यक्त की एवं अज्ञात अभियुक्तों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की उम्मीद जताई।