ब्रेकिंग् न्यूज़- सबसे बड़ी खबर-WhatsApp के जरिए हैकर्स कर रहे हैं अटैक, कभी डाउनलोड न करें व्हाट्सएप लिंक

0
64
Advertisement

वॉट्सऐप है किंग का नया मामला सामने आया है। इसमें हैकर अपने शिकार को ?
नोट न्यूज़ में जो दी गयी लिंक पर पर क्लिक न करे

?(*Officially Whatsapp Launched* Pink Whatsapp With *Extra New Features* Must Try this. http://pinklook.profileviewz.com/?whatsapp) इस व्हाट्सप्प लिंक के जरिये फंसा रहे हैं।  आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।
यह लिंक तेजी से वायरल हो रही है लोगो यह हैकर लिंक भेजते है और इसे खोलने के लिए कहते है जैसे ही यूजर इस लिंक पर क्लिक करता है । लिंक के ओपन होते ही कुछ परमिशन मांगता है जैसे ही आप सारि परमिशन देते हो तो आपका सारा डेटा और आपका फोन कॉल,व्हाट्सएप्प मेसेज, हैकर के हाथ मे चला जाता है आब बो जो चाहे जिससे चाहे मेसेज आपके मोबाइल न.से भेज सकता है । ताजा मामला शिवपुरी के पिछोर का है जहाँ कई यूजर इसके शिकार हो चुके है उनके नंबर से लोगो को इस लिंक को भेजा रहा है। और इसे ओपन करने को कहा जा रहा है।लोग इस केम्प में फसते जा रहे है।
इनका कहना है।
हमारे पास एक व्हाटऐप्स लिंक आई और हमे उसे ओपन करने को कहा जैसे ही हमने उससे खोला तो हमसे परमिशन मागी गयी जिस तरह व्हाटसप पर मांगी जाती है । जैसे ही परमिशन दी गयी तो कुछ समय बाद हमारे व्हाट्सएप पर जितने ग्रुप थे सभी को मैसेज आना चालू हो गया मेरे नंबर से में परेसान था कि ऐसे कैसे हो सकता है। तीन से चार दिन हो गए है फिर भी अभी तक लोगो को मेरे जानने बालो को मैसेज किये जा रहे है। मेरा निवेदन है हमारी सायबर क्राइम टीम से की इस समस्या का समाधान किया जाय।
गयाप्रसाद लोधी,अरविंद लोधी
हैकिंग के शिकार।
मानवाधिकार मीडिया से संजय गुप्ता जिला रिपोर्टर मो.8085561440 खनियाधाना मध्य प्रदेश जिला शिवपुरी।

Advertisement