वृक्षारोपण कर उत्तर प्रदेश पूर्व सीएम अखिलेश सिंह यादव का मनाया जन्मदिन

0
21
Advertisement

शिवगढ़ (रायबरेली)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव के जन्मदिन पर समाजवादी पार्टी के बछरावां विधानसभा अध्यक्ष राकेश त्रिवेदी उर्फ आलू महराज ने सपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर ओसाह स्थित सपा कार्यालय प्रांगण में वृक्षारोपण कर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव का जन्मदिन मनाया।

विधानसभा अध्यक्ष राकेश त्रिवेदी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव की दीर्घायु की कामना करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव ने अपने कार्यकाल में उत्तर प्रदेश को कई हाइवे एवं मेट्रो की सौगात के साथ ही 108,102 एम्बूलेंस, डायल यूपी 100 चलवाने का काम किया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने कार्यकाल में लाखों परिवारों को लोहिया आवास योजना,समाजवादी पेंसन योजना से लाभान्वित करने का काम किया।

श्री त्रिवेदी ने कहाकि प्रदेश की योगी सरकार ने सिर्फ सपा सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों में पत्थर लगवाने एवं नाम बदलने का काम किया। उन्होंने कहाकि भाजपा के शासन काल से जनता त्रस्त हो चुकी है। 2022 के चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंकेगी और प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि सूबे की सरकार में किसान, नौजवान, युवा सभी परेशान हैं। महंगाई और बेरोजगारी से सभी बेहाल हैं। प्रदेश की कानून व्यवस्था बे-पटरी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा के तानाशाही रवैया से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। जनता जाग चुकी है 2022 के चुनाव में भाजपा का लाली पाप नहीं चलेगा।

इस मौके पर ओसाह प्रधान मनोज कुमार त्रिवेदी, क्षेत्र पंचायत सदस्य मालती देवी, राकेश कुमार, मायाराम,रामबरन यादव, श्रीकृष्ण मिश्रा, राघवेंद्र शुक्ला आदि लोग मौजूद रहे।

Advertisement