जिलाधिकारी श्रीमती सौम्या अग्रवाल नें राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ मड़वानगर टोल प्लाजा के अन्तर्गत हर्दिया, गौरा तिराहा एवं पटेल चौराहा का निरीक्षण किया।

0
41
Advertisement

शमसुलहक खान की रिपोर्ट*

*जिलाधिकारी श्रीमती सौम्या अग्रवाल नें राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ मड़वानगर टोल प्लाजा के अन्तर्गत हर्दिया, गौरा तिराहा एवं पटेल चौराहा का निरीक्षण किया।*

बस्ती – जिलाधिकारी श्रीमती सौम्या अग्रवाल नें राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ मड़वानगर टोल प्लाजा के अन्तर्गत हर्दिया, गौरा तिराहा एवं पटेल चौराहा का निरीक्षण किया। उन्होंने पटेल चौराहे से शहर की ओर आने वाले मार्ग पर हाई बैरियर लगाने की अनुमति दिया है, तांकि बड़े वाहन उधर से न गुजरें। गौरा एवं हर्दिया तिराहे पर उन्होंने एस.डी.एम. सदर से रिपोर्ट तलब किया है।
उल्लेखनीय है कि उद्योग बन्धु की बैठक में उद्यमियों ने अवगत कराया था कि टोल प्लाजा के अलावा भी अन्य मार्ग पर उनके कर्मचारियों द्वारा वाहनों से शुल्क वसूली की जाती है।  जिलाधिकारी ने इन मार्गों पर स्थापित बैरियर को तत्काल बन्द कराने के लिये पुलिस विभाग को निर्देशित किया था। राष्ट्रीय राजमार्ग के प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा जिलाधिकारी को प्रत्यावेदन दिया गया है कि इन मार्गों से गुजर कर भारी वाहन टोल शुल्क बचाते हैं, जिसके कारण प्राधिकरण का वित्तीय नुकसान होता है।
जिलाधिकारी ने प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ जाकर हर्दिया तिराहे तथा गौरा चौराहे का निरीक्षण किया। इस दौरान प्रोजेक्ट डाइरेक्टर विजय संचेती, वरिष्ठ टोल प्रबन्धक सुमित भण्डारी, हरिकेश मिश्र तथा प्रबन्धक श्याम अवतार शर्मा उपस्थित रहे।

Advertisement