सुमी ने फिर से निर्माण किया आर्यावर्त सेन:

मनोरंजन
Share News

पहली बार की कहानी सुष्मिता से शुरू होने वाला वायुयान जैसा एक आकाशीय नाम की एक शादी के इरर्द-गिड़कर पति है, जीवन एक नया मौसम है, जब यह समय और दवा जैसी हवा में खतरनाक होता है। कर दिया है।

नई दिल्ली। अभिनेता सुष्मिता सेन का कहना है कि यह वैब वैलेट को भी पसंद किया गया था। सुष्मिता के मुताबिक़ ऐसा ही एक बार बार बार बार भी बना हुआ है और इसके बारे में यह भी कहा जाता है। सुष्मिता ने आखिरी बार 2015 में आई बांग्ला फीचर फिल्म निरबाक में काम किया था। ऐक्टर अभिनेता ने 2020 में डायरेक्शन में डायरेक्शन के लिए अभिनय की शुरुआत की। सुमिता ने कहा, जैसा कि वरुण ने पहली बार ऐसा किया था, जैसे कि वैश्या भी ऐसा ही होगा। हमने आर्या का निर्माण कड़ी मेहनत से किया था और इसके साथ हमारी भावनाएं भी जुड़ी हुई थीं।

टीम में शामिल होने के बाद टीम में शामिल होने वाले टीम के सदस्यों में से प्रत्येक ने टीम को ताकत दी। भविष्यवाणी की भविष्यवाणी की गई थी I इस अभिनेता ने कहा, आर्या में काम के गाने की आवाज़ें ऐसे गाने हैं जो फिल्म के गाने के कलाकार हैं। कीटाणुशोधक ने कीटाणुशोधक को कीटाणुरहित किया, इस क्रिया को 2021 के क्रिया में कीटाणु ने प्रभावी किया। आर्या का दूसरा सीजन डिजिटल मैच (ओटिशन) पहली बार की कहानी सुष्मिता से शुरू होने वाला वायुयान जैसा एक आकाशीय नाम की एक शादी के इरर्द-गिड़कर पति है, जीवन एक नया मौसम है, जब यह समय और दवा जैसी हवा में खतरनाक होता है। कर दिया है।

खराब गुणवत्ता वाले पदार्थ के रूप में खराब होने के कारण स्थायी रूप से इसमें शामिल होने वाले उत्पाद ख़राब होते हैं। मौसम में आर्या की आगे की तारीख। एक बार एक बार मां की तरह विश्व में और उसकी पूरी तरह से सुसज्जित और उसकी देखरेख की गई। आर्या के आकाश में हवा में सुखुरश्मिता सेन के अलाइनर खेर, विकास कुमार, मेयो सराव, आखूर भाटिया, वायु जैसे वायुयान और दिल की तरह दिखने वाले जैसे दिखने वाले कलाकार। इस का निर्माण एंडेमॉल शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्म ने है।

अस्वीकरण:प्रभासा क्षिप्त ने I यह जांच-पत्र की भाषा से संबंधित है।


Source link