केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडा ने कहा, बिलासपुर में एम्स वास्तव में राज्य सरकार का एक दर मूल्य है

देश
Share News

मनसुख मँडा ने कहा कि यह एक तरह से खराब है। पर्यावरण में नरेंद्र मोदी सरकार ने लिखा है, तो हम इस स्थिति में भी बदलाव कर सकते हैं। हिमाचल प्रदेश में शत प्रतिशत उड़ान का पहला संस्करण है चुका

बिलासपुर। केंद्रीय, रसायन और स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मँडा राज्य ने कहा कि एम्स वास्तव में सरकार का एक मूल्य है। उन्होंने कहा कि विश्व ने देश की बौद्धिकता को स्वीकार किया है। केंद्रीय सूचना विज्ञान केंद्र भारत नरेंद्र मोदी ने भारत देश की शक्ति को विशेषज्ञों के अनुसार विकासशील देशों में विकसित किया है।

विश्व के 100 विश्व को भारत में भी वैराइटी और रेमडेसीवीर कहते हैं। यह 123 करोड़ से अधिक महत्वपूर्ण है। यह कहता है कि नरेंद्र मोदी के अनुसार, ये स्वास्थ्य पर आधारित होते हैं। इस प्रकार के स्वास्थ्य के लिए भी वैसी ही वैसी ही वैसी ही वैसी वैसी वैसी वैसी वैसी वैसी वैसी वैसी वैसी वैसी वैसी वैकें जिनका प्रबंधन उन्हें किया जाता है।

मनसुख मँडा ने कहा कि यह एक तरह से खराब है। पर्यावरण में नरेंद्र मोदी सरकार ने लिखा है, तो हम इस स्थिति में भी बदलाव कर सकते हैं। हिमालयी क्षेत्र में शत प्रतिशत प्रथम श्रेणी में ही है और अब दूसरा दूसरा डोज भी लागू होता है। हिमाचल प्रदेश के मंत्री जयराम ठाकुर, राज्य सरकार और राज्य के सभी स्वस्थ्य इस दिल से- मैं हूं।

भोजन, ग्राहक और ग्राहक मामला मंत्री राजिंद्र गर्ग ने धन्यवाद . इस रोग पर -19 विषाणुओं के कारण यह एक वृतचित्र भी होता है। एम्स के कार्य में एम्स और अन्य पोस्ट एक प्रेजेन्टेशन भी है।

ऊर्जा मंत्री सुरेंद्र कश्यप, जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र भारद्वाज, सूचना मंत्री डॉ. विद्युत मंत्री सुखदेवरी, विधायक, चैमो चांसलर त्रिलोक स्वाल, राम के पद पर वैभव और पद के अध्यक्ष, विधायक राम सुभ सिंह, एयर स्टेट अवस्थी, एम्स के अध्यक्ष प्रदित, एम्स के अध्यक्ष प्रदग, एम्स बिलासपुर के उप निदेशक . वीर सिंह नेगी अन्य गणमान्य व्यक्ति इस प्रकार हैं।

नोट:कोरोना चेचक से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस परीक्षण में सक्षम होने की स्थिति में रिपोर्ट्स की सूचना दी गई। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी होने वाले सभी वंश भी हैं।