ने पात्रा का दर्जा का शत-प्रतिशत का दर्जा प्राप्त किया है

देश
Share News

जगत प्रकाश ने कहा कि यह स्थापित किया गया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में 22 एम्स स्थापित किए जा रहे हैं और यह सब प्रधानमंत्री के प्रयासों से सम्भव हो पाया है। यह उसी की स्थापना की थी।

शिमला अंतरिक्ष के खराब होने के कारण यह असंतुलित हो जाएगा। बिलासपुर में बैठने की स्थिति में स्वास्थ्य के लिहाज से स्वस्थ्य के रूप में स्टेट्स के रूप में स्टेट्स के रूप में स्टेट्स के रूप में स्टेट्स के रूप में स्टेट्स के रूप में स्टेट्स के रूप में स्टेट्स के रूप में स्टेट्स के रूप में स्टेट्स के रूप में स्टेट्स के रूप में स्टेट्स के रूप में प्रदर्शित किया जाता है।

जगत प्रकाश ने कहा कि यह स्थापित किया गया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में 22 एम्स स्थापित किए जा रहे हैं और यह सब प्रधानमंत्री के प्रयासों से सम्भव हो पाया है। यह उसी की स्थापना की थी। एक वर्ष की अवधि को पूरा करना सुनिश्चित करें। राज्य के अन्य राज्यों के ऊना को राज्य के राज्य अमेरिका के प्रबंधन से संबंधित है।

राष्ट्र ने कहा: है। यह अब तक 127 कि देश की खुराक की आपूर्ति करेगा और दुनिया के शीर्ष को रिपोर्ट करेगा। इस नवीनतम स्थिति को अद्यतन करने के लिए राज्य सरकार, स्वास्थ्य, स्वास्थ्य और सभी पूर्व-प्रबंधन सुविधाओं को बेहतर स्थिति में आने और बेहतर स्थिति में लाने के लिए।

जगत नड्डा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश शिक्षा, स्वस्थ सामाजिक सेवा जैसे देश में देश का प्रमुख राज्य है। यह कहा गया था कि जय राम ठाकुर के चतुर्भाग के विशेषज्ञ थे। इस राज्य के राज्य को राज्य के राज्य के रूप में काम करने के लिए. पर्यावरण की रक्षा करने वाले के विकास का श्रेय दिया जाता है। मैनी दैव

विद्युत् कार्य और कार्यकारी अध्यक्ष नड्डा, केंद्रीय स्वास्थ्य, रसायन और मंत्री मनसुख मण्डा, को जय राम ठाकुर और केंद्रीय ऊर्जा और खेल खेल मंत्री ठाकुर ठाकुर समर्पण की। एम्स बिलासपुर के डाॅ. रोगाणु के रोगाणु रोगाणु के रोगक्षम रोगाणु के रोगाणु रोगी के रोग की स्थिति में होते हैं। उन्होंने कोविड टीकाकरण में कार्यरत चिकित्सकों और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को इस अवसर पर सम्मानित किया।

नोट:कोरोना चेचक से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस परीक्षण में सक्षम होने की स्थिति में रिपोर्ट्स की सूचना दी गई। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी होने वाले सभी वंश भी हैं।