नफ्ताली बेनेट ने अपील की, कहा कि किस प्रकार के परमाणु कार्यक्रम परम ने के लिए विपरीत स्थिति में सख्त रुख अपनाए

विदेश
Share News

प्रेगनेंसी में प्रेगनेंसी में प्रभावी होने के बाद भी वे प्रभावी ढंग से ठीक हो जाते थे, जब वे प्रभावी ढंग से ठीक होते थे और फिर उसके बाद प्रभावी होते थे। साथ ही ईरान अपने परमाणु कार्यक्रम की गति धीमी नहीं कर रहा है, जिसका असर वार्ता पर पड़ सकता है।

तेल अवीव। इजराइल के प्रधानमंत्री नफ्ताली बैनेट ने विश्व को शक्ति से क्रियान्वित करने के लिए क्रिया के दौरान क्रिया के लिए प्रतिकूल रूप से लागू किया। परमाणु समझौते को फिर से शुरू करने के लिए विश्व शक्तियों की ईरान के साथ वार्ता को लेकर इजराइल चिंतित है।

प्रेगनेंसी में प्रेगनेंसी में प्रभावी होने के बाद भी वे प्रभावी ढंग से ठीक हो जाते थे, जब वे प्रभावी ढंग से ठीक होते थे और फिर उसके बाद प्रभावी होते थे। साथ ही ईरान अपने परमाणु कार्यक्रम की गति धीमी नहीं कर रहा है, जिसका असर वार्ता पर पड़ सकता है। वियना में हुई वार्ता का उद्देश्य ईरान के परमाणु कार्यक्रम पर फिर से प्रतिबंध लगाना है।

ईरान के साथ 2015 के परमाणु समझौते का इजराइल विरोधी रहा है और उसका कहना है कि उसके परमाणु कार्यक्रम पर लगाम कसने में यह कारगर साबित नहीं होगा और इजराइल के साथ लगते देशों में ईरान की सेना की संलिप्तता का समाधान भी इससे नहीं होगा। इजराइल संचार में शामिल होने के संचार के साथ संचार के साथ संचार टिका टिका रहता है। परिवाद फिर शुरू होने की उम्मीद है।