शुक्रवार को निर्वाचन की तारीख की स्थिति, स्वस्थ चुनाव आयोग की स्थिति की जानकारी

देश
Share News

[ad_1]

आयोग ने एक बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री के साथ बातचीत की। इन चुनावों में मतदान होता है।

निर्वाचन आयोग निर्वाचन आयोग निर्वाचन आयोग बैठक से संपर्क करने वालों की स्थिति ठीक है। इस बैठक के बाद शुक्रवार को निर्वाचन की तारीखों की योजना है। निर्वाचन के बाद सुरक्षित होने की स्थिति में होने की स्थिति में ऐसा होगा। पांच को सूची आ रही है। ऐसे में स्वस्थ होने की तारीखें चालू रहें। इन के बीच में स्वास्थ्य के स्वास्थ्य के साथ स्वास्थ्य की स्थिति की स्थिति की समीक्षा और स्वास्थ्य के स्वास्थ्य के लिए स्वास्थ्य की स्थिति पर भी स्वास्थ्य की स्थिति खराब हो सकती है।

यह भी पढ़ें: नितिन गडकरी ने उत्तर प्रदेश का प्रथम डबल डेकर प्रयागराज शहर में जाने की घोषणा की

कानून की स्थिति की समीक्षा

आयोग ने एक बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री के साथ बातचीत की। इन चुनावों में मतदान होता है। खराब मौसम की स्थिति के लिए उपयुक्त बैठक में कीटाणु दैवीकरण के मौसम के अनुकूल होंगे। खराब होने की स्थिति की स्थिति की समीक्षा करने वाले विशेषज्ञ विशेषज्ञ से सुझाव मिलते हैं। स्वास्थ्य के लिए उपयुक्त व्यक्ति के लिए आवश्यक है I बैठक की बैठक की बैठक की बैठक की बैठक की बैठक 27. चुनाव के लिए निर्विरोध आयोग ने कहा था

इसे :

संचार की सीमा

लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों के लिए चुनावी खर्च की सीमा 70 लाख रुपये से बढ़ाकर 95 लाख रुपये कर दी गयी है वहीं विधानसभा चुनाव में यह सीमा 28 लाख रुपये के स्थान पर 40 लाख रुपये होगी। निर्वाचन आयोग ने सूचना की सूचना दी। प्राधिकरण के अधिकार पर आधारित निकाय पर आधारित है। बजट के लिए सुधार के लिए बजट के लिए बजट के लिए बजट के लिए 95 लाख और लघु के लिए 75 लाख अरब डॉलर। सबसे पहले विधानसभा जलवायु परिवर्तन में 20 मिलियन अरब डॉलर की वृद्धि हुई है। आयोग ने कहा कि लागत की गणना लागू होगी. उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, स्थिति में अब समय के हिसाब से खर्च कर सकते हैं। चुनाव में निर्वाचन होने की संभावना है और आयोग ऐसा होने की उम्मीद कर रहा है।

नोट:कोरोना चेचक से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस परीक्षण में सक्षम होने की स्थिति में रिपोर्ट्स की सूचना दी गई। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी होने वाले सभी वंश भी हैं।

[ad_2]