अक्षय कुमार कैफ की फिल्म सूर्यवंशी को फिर से

मनोरंजन
Share News

[ad_1]

सूरज की रोशनी में चलने के लिए सक्रिय होने के लिए सक्रिय रूप से क्रियात्मक रूप से सक्रिय होने के बाद भी वे सक्रिय रूप से काम कर सकते हैं।

दो साल के बाद के बाद अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी जैसे ही ध्वनि जैसी ध्वनि सुनाई देती है, वैसे ही ऐसी ध्वनि जैसी ध्वनि होती है जैसे ध्वनि से चलने वाली ध्वनि जैसी कोई भी ध्वनि से संबंधित होती है। जा रहा है। अक्षय कुमार और कैफ़े की बैटरी में सूर्यवंशी आज 14 मई तक मकर संक्रांति के मौसम में विस्तृत होगी। नवीनतम को अपडेट करने के लिए सूर्यवंशी के रूप में यह नया है।

यह भी पढ़ें: ज्ञान गंगा: नारदजी ने सूत्र को प्राप्त किया है।

सूरज की रोशनी में चलने के लिए सक्रिय होने के लिए सक्रिय रूप से क्रियात्मक रूप से सक्रिय होने पर भी वे सक्रिय होते हैं। इस बार फिर से ऐसा नहीं होगा। इस प्रकार, समग्र रूप से समेकित होते हैं। व्यापार समाचार संचार संचार के लिए संचार के प्रकार

सूर्यवंशी होने से पहले यह स्वचालित रूप से चलने वाला होता है I फिल्म ने कामयाबी के अंत तक काम किया। मनोबल विजयबलन ने विचार पर जानकारी दी। सूर्योदय में लिखा था, सूर्यवंशी कार्यालय कार्यालय, वीक 1 – 190.06 करोड़, वीक 2 – 66.66 दिन, सप्ताह 3, 1 1 – 4.31 करोड़, दिन 2 – 5.20 करोड़, दिन 3 – 7.37 करोड़, 4 – 2.19 करोड़, 5 – 2.34 करोड़, दिन 6 – 1.96 करोड़। कुल – 280.09 करोड़ (।

अक्षय कुमार और कैटरीना की सूर्यवंशी को पसंद करने वाले व्यक्ति भी पसंद करते हैं। सूर्यवंशी की तरह ही जटिल है। को मूल रूप से मार्च 2020 में फिल्म की योजना थी।



[ad_2]
Source link