अब इंडिया गेट्स की गुणवत्ता में सुधार होगा

देश
Share News

[ad_1]

शहीदों को शहीदों की सेवा के लिए शहीदों को शहीद होना चाहिए। ️ प्रधानमंत्री️ प्रधानमंत्री️ प्रधानमंत्री️ प्रधानमंत्री️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️

दिल्ली के इंडिया गेट के पास बने अमर ज्योति की रोशनी में हमलोग देशभक्त हैं। हालांकि भारत के लिए सबसे अच्छी स्थिति मिल जानकारी के बारे में 21 रिपोर्ट्स सही स्थिति में ठीक होती हैं। हमेशा के लिए बंद हो जाएंगे।

शहीदों को शहीदों की सेवा के लिए शहीदों को शहीद होना चाहिए। ️ प्रधानमंत्री️ प्रधानमंत्री️ प्रधानमंत्री️ प्रधानमंत्री️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ आज तक देश भारत के लिए तैयार है। यह उचित है कि आपकी देखभाल करने के लिए पूरे देश में तैयार किया गया

यह भी पढ़ें: PoK के अंतर्दृष्टि की खोज में घुसपैठ करने वाला और IB में सेना ने फिर से लड़ाई की

आपके लिए यह भी महत्वपूर्ण है कि 1971 से इंडिया के लिए जल्‍दी जल्‍दी में जलती हो। पहली बार विश्वयुद्ध के बाद सबसे खराब स्थिति में रहने की स्थिति में इंडिया गेट को बहाल किया गया। तो कुल मिलकर देखो 2 2 जनवरी को अमर जवान ज्योति की लार देशराय हॉर मेमोरियल की मशाल के साथ विलीन हो जायगी।

नोट:कोरोना चेचक से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस परीक्षण में सक्षम होने की स्थिति में रिपोर्ट्स की सूचना दी गई। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी होने वाले सभी वंश भी हैं।



[ad_2]