हरियाणा में ईस्ट-वेस्ट आदर्श चौगी श्रेष्ठ – दुष्यंत्यंतला

देश
Share News

[ad_1]

️ हरियाणा️ उप मंत्रिपरिषद दुष्यंत चौटाला आज रेवाड़ी में 15 करोड़ 60 लाख रूपए की तरह श्री विकास की आधारशिला समीक्षा बैठक में बोल रहे हैं।

चेन्नई उप-विभागीय राज्य में पूर्वी-प्रदेश में विकास के नए खुलेंगे। ️ हरियाणा️

उप मंत्रिपरिषद दुष्यंत चौटाला आज रेवाड़ी में 15 करोड़ 60 लाख रूपए की तरह श्री विकास की आधारशिला समीक्षा बैठक में बोल रहे हैं।

मीटिंग में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी खतरनाक और ऐसी ही बात है कि केंद्र में स्थित हर क्षेत्र के विकास में सहभागी। ऐसे में राज्य सरकार की ओर से जिला रेवाड़ी की मरम्मत को सुधारना है जो महत्वपूर्ण है। रेवाड़ी-बावल व रेवाड़ी-शाहजापुर सडक़ निर्माण कार्य को पूरा करने की बात पूरी। पीडब्ल्यूडी के कार्य को शीघ्र ही पूरा किया गया। उप-मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला ने केंद्रीय मंत्री को कि रेवाड़ी-बावल फोर जा के लिए तैयार किया। कार्य भी अत्यधिक सक्रिय है। इस घटना के बाद सभी सडक़ों की क्रिया का कार्य इस वर्ष करेंगें।

यह भी पढ़ें:

चौटाला ने केंद्रीय मंत्री रावद्रजीत सिंह को रन आउट किया, जिसके लिए पीडब्ल्यूडी के कार्य को पूरा किया गया। आंतरिक क्षेत्र ने कहा कि राज्य के साथ रहने के साथ-साथ पर्यावरण के साथ रहने वाले मित्रा की स्थिति के अनुसार कार्य को पूरा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: आसपास के क्षेत्र के लिए पासवर्ड ‘पद्मा’ चौटाला:

उपमहाद्वीप से दुष्यंत चौटाला ने समखा से रेवाड़ी ढैढ व्यापारावास-जातू से 754.97 लाख की लागत से विशेषता नई सडक़ के निर्माण, राजगढ़ से असरा का मजारा-भादौज (नंगली से भादौज) से 117.06 लाख की लागत से सडक सुदृड सुदृड की विशेषता, कासौली से पठानवास तक सडक़ का 136.27 लाख की लागत से सडक का निर्माण और सुदृढीकण, नारनौल-रेवाड़ी सडक़ से बनवा गुर्जर तक 122.60 लाख की लागत से सडक़ के सुदृड की लागत, कालूवास से हरिजन वस्ति, गोकलगढ़ की सीमा और बेरिया तक माजरा गुरदास तक 189.41 लाख की लागत से नई सडक़ के निर्माण, गांव झाल (सुबाना-कोसली-नाहड़-कनी सडक़) से जुडी तक 96.95 लाख की लागत से नई सडक़ के निर्माण, जातुसाना-गुड़ियानी से मुकरपुर चौक तक 140.61 लाख लागत से नई सडक़ के कार्य का शिलान्यास।

यह भी पढ़ेंः

स्वास्थ्य बाजार में खराब होने के कारण खराब होने की स्थिति में अपडेट की समीक्षा की जाएगी। उस स्थिति में भी जिस तरह से कार्य स्तर पर कार्य करता था उसे ठीक उसी तरह से क्रियान्वित किया जाता था जब वह क्रिया में कार्य करता था।

इस पर उपायुक्त श्री यशेंद्र सिंह, पुलिस अधिकारी श्री महेश कुमार, एशिमा सांगवान, सहित अन्य प्रमुख अधिकारी।

सरस्वती नदी के बहाव के साथ सोंब नदी के पानी का निर्माण किया गया है। स्थापत्य को संशोधित करने के लिए मनोनीत होगा और मंत्र जयराम ठाकुर को पंचकूला में एक मनोकामना (यू.ई.)

नोट:कोरोना चेचक से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस α । हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी के वंश भी हैं।

[ad_2]