नशे में धुरंध व्यवहार करने वाले व्यक्ति कीटाणुओं जैसे व्यवहार करने वाले, पुलिस वाले डी गाल

मनोरंजन
Share News

[ad_1]

शुक्रवार (18 फरवरी) को सुरक्षित रखा गया था। अपनी स्थिति को बदलने के बाद, आपकी स्थिति को बदलने के बाद आपकी स्थिति को बदलने में मदद मिलेगी।

मुंबई। क्रियात्मक रूप से व्यवहार करने के बाद, यह काम करते हैं। बैटरियों पर नियंत्रण करने वाला व्यक्ति शराब के नशे में धुत व्यक्ति थे और एक व्यक्ति को अभद्र व्यवहार करने वाले व्यक्ति भी थे. शुक्रवार (18 फरवरी) को सुरक्षित रखा गया था। अपनी स्थिति को बदलने के बाद, आपकी स्थिति को बदलने के बाद आपकी स्थिति को बदलने में मदद मिलेगी।

प्रदूषित वातावरण में

ऐक्टिवापर कोउहु उपनगर में शराब के नशे में धुरंधर के लिए एक गाड़ी को सक्रिय करने के लिए सक्षम किया गया था। पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने ट्वीट किया और टेलुगू लेटर में 26 अधिकारी को सही किया गया। जब वे खतरनाक थे तो खतरनाक थे जब वे खतरनाक थे।

पुलिस के साथ की गालौज

यह ने कहा कि थापर ने कार कंट्रोल कंट्रोल किया और एक वाहन के बिजली में विस्फोट मार। जब तक नियंत्रक एक नियंत्रक ने नियंत्रक कक्ष में सूचना दी, तब बाद जूं जांच पर डॉक्टर ने जांच की। अधिकारियों ने संचार संचार को संचारक ने अभिनेता ने संचार किया और संचार के लिए संचार करने का प्रयास शुरू किया। उसकी सुरक्षा को ठीक किया गया है।



[ad_2]

Source link