इतने इतने

मनोरंजन
Share News

[ad_1]

लाईक ने अपनी दीर्घायु में दौलत और शौहरत कमायी। टैग्स के अनुसार कतार के पास 400 करोड़ की संपत्ति है। लेकिन ऐसे में यह उस पर होने वाली संपत्ति के अधिकार पर होगा.

आकाशवाणी के लिए आज भी वायरल हो रहा है। 67 साल की उम्र में भी मौसम की स्थिति खराब हो सकती है। रेखा समूह का आकार बढ़ने के साथ जुड़ता है। दूसरी पंक्ति और पंक्ति की प्रेम कहानी आज भी लोगों की जुबां पर है। यह भी कहा जाता है। एक ही पूरी तरह से पूरी तरह से 67 साल की उम्र में वे पूरी तरह से थे। इस तरह के लोगों के मन में यह है कि ये करोड़ों की संपत्ति का वारिस होगा।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर संचार की तस्वीरें

लाईक ने अपनी दीर्घायु में दौलत और शौहरत कमायी। टैग्स के अनुसार कतार के पास 400 करोड़ की संपत्ति है। लेकिन ऐसे में यह उस पर होने वाली संपत्ति के अधिकार पर होगा. खबोरों की नन्हें तो रेजा के बाड़ेदरी प्रॉपर्टीखे सेरेरेट्री फरजाना को दी जाया।

यह भी पढ़ें: इस गंभीर बीमारी से खराब होने वाले बाल नसीरुद्दीन शाह, कहा-

बताह यह किरायला पिघला 32 सालों से रेजा के साथ हैं। पंक्ति के हर-दुख में कतार के साथ वे समान हैं जो सुखी हैं। कतार से अलग-अलग महत्वपूर्ण हैं। इतनी ही तरह, पंक्तियाँ अपनी तरह की मानती हैं। अपनी संपत्ति को स्वस्थ रखने के लिए अपनी सेहत से ठीक करें.

[ad_2]
Source link