बस्ती:एक व्यक्ति ने अल्लाह के घर व उसके मुकद्दस किताब को जलाकर किया नापाक तो कुदरत ने दिखाया करिश्मा

गोंडा देवीपाटन मंडल बलरामपुर बस्ती बस्ती मंडल बहराइच
Share News

बस्ती। जनपद अंतर्गत कलवारी थाना क्षेत्र के अमिलहा गांव के मस्जिद में बीते सोमवार की रात में एक पागल व्यक्ति लगभग समय 12:00 से 2:00 के बीच मस्जिद में घुस जाता है और अल्लाह ताला के मुकद्दस किताब को जला देता है, मस्जिद में शौच कर देता है और जगह-जगह वह लगा देता है तत्पश्चात मस्जिद में रखें चंदे के डिब्बे को उठा ले जाता है।


वह व्यक्ति अपने काम को अंजाम देने के बाद जब वह फुटहिया कलवारी मार्ग पर पहुंचता है तो उस पर दुर्घटना जैसी अल्लाह की जानिब से अजाब नाजिल हो जाती है। मंगलवार की सुबह लोगों ने उस व्यक्ति की पहचान करना चाहे तो उसका चेहरा इतना बुरा फट गया था कि लोग पहचान ना कर सके। उस व्यक्ति का चेहरा बिल्कुल मैदे की तरह हो गया था। गांव में रह रहे मौलाना हजरत अली अलीमी ने बताया कि उपरोक्त घटना सही और सत्य है अल्लाह के घर को जा उसके मुकद्दस किताब के साथ जो भी खिलवाड़ करेगा अल्लाह ताला उसको इसी दुनिया में उसका फल दे देगा।


वहां के स्थानीय ग्रामवासी व मौलाना साहब ने बताया कि यह कोई आम किताब नहीं है यह मेरे अल्लाह ताला की मुकद्दस किताब है और जिसकी हिफाजत की जिम्मेदारी खुद मेरा रब करता है। उन्होंने बताया कि जब भी कोई व्यक्ति इसे मिटाने की कोशिश किया है तो मेरे रब ने उसे दुनिया ही में उसके किए की सजा दे दिया है।
उन्होंने बताया कि यह मुकद्दस किताब साढ़े चौदह सौ साल नाजिल हुआ था और आज भी वैसे ही मौजूद है। आज तक इस मुकद्दस किताब में किसी भी व्यक्ति ने एक शब्द का परिवर्तन नहीं कर पाया है। उन्होंने यह भी बताया कि जो भी व्यक्ति इस मुकद्दस किताब के साथ जरा सा भी छेड़छाड़ करने की वह झूठी कसम खाने की कोशिश किया है उसे मेरे रब ने इसी दुनिया में लोगों के सामने अपना फैसला सुनाया है जो कि आज की घटना जैसी अनेक मिसाल है।


उपरोक्त प्रकरण में जब वहां स्थानीय लोगों से बात किया गया तो पता यह चला कि मृतक पागल था जोकि पिछले 5-6 दिनों से यही आस पास के गांव में घूम रहा था। मृतक के बारे में प्रभारी निरीक्षक कलवारी से वार्तालाप में पता चला कि यह व्यक्ति बिक्षिप्त व्यक्ति था जोकि लगभग पांच-छह दिनों से आस-पास के गांव में घूम रहा था। मृतक को एक्सीडेंट मैं मुकदमा पंजीकृत कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Report
Mohammad Ahmad (District Reporter)