घुटनों के बल बैठकर पीएम मोदी का राजस्थान को नमन: 10 बज गए तो लाउडस्पीकर पर नहीं बोले, कहा- ये प्यार ब्याज सहित लौटाऊंगा..!!

राजस्थान
Share News

अचलाराम जाखड़ आबूरोड़.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के अंबाजी में दर्शन के बाद कार से आबूरोड आए। करीब 21 किमी के इस रास्ते में जगह-जगह लोगों की भारी भीड़ मौजूद रही।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार रात आबूरोड आए। उन्होंने कहा कि मैं इस प्यार को सूद समेत वापस लौटाऊंगा। रात के दस बजने के कारण उन्होंने लाउड स्पीकर पर लोगों को संबोधित नहीं किया। उन्होंने जनसभा में आई जनता को घुटनों के बल बैठकर तीन बार नमन किया।

मोदी जैसे ही पहुंचे, पूरा पंडाल मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा। मंच पर आने के बाद प्रधानमंत्री ने माइक पर बोलने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि रात के दस बज चुके हैं और नियमानुसार माइक का उपयोग नहीं किया जा सकता। मेरी आत्मा कहती है कि मुझे नियम-कानून का पालन करना चाहिए।

मोदी मंच से उतरकर जनता के बीच चले गए और लोगों का अभिवादन किया।
मोदी मंच से उतरकर जनता के बीच चले गए और लोगों का अभिवादन किया।
इसके बाद उन्होंने बिना माइक के वहां मौजूद भीड़ से कहा कि मेरे लिए आप लोग यहां इतनी देर से बैठे रहे और मैं देर से आया, इसके लिए क्षमा मांगता हूं, लेकिन मैं वादा करता हूं कि जल्द ही वापस आऊंगा। इसके बाद प्रधानमंत्री ने तीन बार घुटनों के बल बैठकर मंच से जनता काे प्रणाम किया। फिर मंच से उतरकर जनता के बीच पहुंचे। करीब 10.25 पर वे हेलिकॉप्टर से वापस रवाना हो गए।

  "मुझे कानून नियम की पालना करनी चाहिए, इसलिए आप सब से क्षमा मांगता हूं और विश्वास दिलाता हूं कि आपका यह प्यार ब्याज समेत लौटाऊंगा।"- माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी