गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने नगर विकास मंत्री से उनके कैंप कार्यालय में भेंट-वार्ता की।

उत्तर प्रदेश लखनऊ
Share News

चीफ कोऑर्डिनेटर अभिषेक कठेरिया

गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने नगर विकास मंत्री श्री अरविंद शर्मा जी से, लखनऊ में, उनके कैंप कार्यालय में भेंट-वार्ता की।
विधायक जी ने मंत्री जी से कहा कि, नगर निगम चुनाव हेतु,वार्डों के आरक्षण की घोषणा, यदि समय से हो जाएगी, तो संबंधित श्रेणी के प्रत्याशियों को, संबंधित क्षेत्रों से, जनसेवा के लिए जनादेश प्राप्त करने हेतु, पर्याप्त समय भी मिल जाएगा और वह अपनी पूरी तैयारी के साथ, जनता का आशीर्वाद लेने के लिए, जनता के बीच में जाने की तैयारी कर सकेंगे। कई वार्डों के पार्षद भी असमंजस में हैं कि उनकी सीट का आरक्षण क्या होगा।अतः शासन स्तर से जो भी आरक्षण की व्यवस्था, चुनाव आयोग को जानी है, वह समय से चली जाए,तो जिससे कि, समय से चुनाव आयोग द्वारा, उसकी घोषणा से, वार्डों की स्थितियां, संबंधित व्यक्तियों को स्पष्ट हो सके और लोगों को अपनी आपत्तियां भी लगाने के लिए पर्याप्त समय भी प्राप्त हो सके।
विधायक जी ने मंत्री जी से कहा कि पिछली बार वार्डो के आरक्षण की घोषणा और चुनाव संपन्न होने के,बीच के कालखंड में,कम समय का अंतर होने की वजह से, स्वतंत्र रूप से,कुछ लोगों की तैयारी ना होने के कारण से, कई लोगों ने वार्ड के आरक्षण के कारण से,मजबूरी में, अपनी माताजी या अपनी पत्नी का सहारा लेकर वार्ड के चुनाव को लड़ा था।
माननीय मंत्री अरविंद शर्मा जी ने विधायक जी को कहा कि,इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा।
मंत्री जी से भेंट करने वालों में विधायक सुरेंद्र मैथानी जी के साथ, कानपुर महानगर के निवर्तमान नगर निकाय जिला चुनाव संयोजक तथा वर्तमान नगर पार्षद दीपक सिंह एवं निवर्तमान जिला मंत्री बीजेपी अभिनव दिक्षित एवं गोविंद नगर विधानसभा के आई टी प्रमुख मनीष अग्रवाल आदि लोग थे।