जिला विद्यालय निरीक्षक के दुर्व्यवहार से क्षुब्ध शिक्षकों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन!

बस्ती
Share News

*शमसुलहक खान की रिपोर्ट*

*जिला विद्यालय निरीक्षक के दुर्व्यवहार से क्षुब्ध शिक्षकों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन!*

बस्ती:जनपद के शिक्षकों ने  कासगंज के जिला विद्यालय निरीक्षक के अभद्र व्यवहार से क्षुब्ध होकर आज जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा। प्रकरण यह है कि  उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेशीय प्रवक्ता /पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष श्री श्रवण कुमार कुशवाहा दिनांक -22/11/2022 को अपराह्न 3:50 पर जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय कासगंज के पास जनपद के कुछ शिक्षकों के चयन वेतनमान, एरियर भुगतान (जो लगभग 6 माह से लंबित है ) , कार्यालय में सिटीजन चार्टर लागू करने आदि मुद्दों पर चर्चा के लिए गये थे किन्तु जिला विद्यालय निरीक्षक ने अपना स्वयं का चयन वेतनमान 6 वर्ष से न लगने का हवाला देकर आगबबूला हो गये, चिल्लाते हुए अपने कुर्सी से उठ गये और प्रदेशीय प्रवक्ता श्री श्रवण कुशवाहा को साले, हरामी जैसे अपशब्दों का प्रयोग करते हुए कार्यालय से धक्का देकर निकाल दिया । कहने लगे मुख्यमंत्री हमारे बहुत करीबी हैं जो उखाड़ना है उखाड़ लो ।
       यह प्रकरण अत्यंत गंभीर है शिक्षा विभाग के एक उच्च अधिकारी द्वारा शिक्षक प्रतिनिधि के साथ अभद्र व्यवहार से पूरे प्रदेश के शिक्षक आहत एवं अपमानित महसूस कर रहे हैं ।
       यदि ऐसे अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही नहीं होती है तो पूरे प्रदेश के शिक्षक 30 नवम्बर 2022 को जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय कासगंज का घेराव करने को बाध्य होंगे । ज्ञापन देने वालों में अजय वर्मा,तौआबअली,दीपक सिंह प्रेमी,श्रवण गुप्ता, सत्यप्रकाश मौर्य, नीरज वर्मा, सुरेन्द्र मणि मिश्रा,रमेश,उदय यादव,सुनील मौर्य, राकेश कुमार शर्मा,विनोद चौधरी,संजय सिंह, विपिन कुमार सहित सैकड़ों शिक्षक शामिल रहे।