कच्ची दीवार ढहने से युवक की मौत

रायबरेली

खीरों (रायबरेली)। थाना क्षेत्र के गांव नुनैरा में शनिवार की रात को बारिश के दौरान एक कच्ची दीवार ढह गई। जिससे उसके ऊपर रखे टीन शेड के नीचे सो रहा एक युवक मलबे के नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस के जरिए उसे सीएचसी खीरों पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसडीएम लालगंज ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया।

नुनैरा गांव निवासी रोशन (19) पुत्र स्व० भोला प्रसाद गुरुबक्सगंज क्षेत्र के गांव पोरई का निवासी था। लेकिन बचपन में पिता की मौत हो जाने के कारण उसकी मां कलावती अपने दो बेटे और दो बेटियां रोशन अनुज रजनी और नन्हकई को लेकर मायके नुनैरा आ गई थी। तब से वह यहीं पर रहती थी। उसके पास एक कच्ची कोठरी थी। उसी में पूरा परिवार रहता था।

कच्ची दीवार पर टीन शेड रखा था। शनिवार की रात रोशन (19) उसी टीन शेड के नीचे चारपाई पर लेटा था। इसी दौरान रात लगभग ग्यारह बजे कच्ची दीवार ढह गई। उसी मलबे के नीचे रोशन दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने मलबे से उसे बाहर निकाला। पूर्व प्रधान रणधीर कुशवाहा ने घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उसे एंबुलेंस के जरिए सीएचसी खीरों पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। इस घटना से सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

एसडीएम ने रविवार को सुबह नुनैरा पहुंचकर घटना का जायजा लिया और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। एसडीएम अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट विभागीय उच्चाधिकारियों को भेजकर । आर्थिक सहायता दिलाने का प्रयास किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *