झांसी महानगर: झांसी के शिवपुरी हाईवे के पास अंतरराष्ट्रीय सुविधाओं के साथ हुआ सनफ्रान सिटी के सरोवर हाइट्स का भूमि पूजन

प्रमुख समाचार

झांसी: सनफ्रान ग्रुप का आज झांसी स्थित सरोवर हाइट प्रोजेक्ट का शुभारंभ एवं भूमि पूजन डायरेक्टर संतोष मिश्रा द्वारा किया गया।

झांसी महानगर सनफ्रान ग्रुप द्वारा सनफ्रन सरोवर हाइट्स प्रोजेक्ट का अनावरण आज संतोष मिश्रा डायरेक्टर सनफ्रान ग्रुप के द्वारा किया गया, यह प्रोजेक्ट झांसी शिवपुरी हाईवे मार्ग पर पहुज नदी के किनारे स्थित है। इसमें 2बीएचके 3बीएचके और 4 बीएचके फ्लैट्स बनाए जाएंगे इसमें चार टावर प्रोजेक्ट बनाए जाएंगे जिसमें अलग-अलग प्रकार के फ्लैट्स उपलब्ध होंगे जो जनता की पहुंच में होंगे और उनको इस फ्लैट को खरीदने के पश्चात एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का एहसास होगा। सनफ्रान ग्रुप एक मल्टीनेशनल ग्रुप है जो देश में ही नहीं विदेशों में भी अपने प्रोजेक्ट के माध्यम से लोगों को लाभान्वित कर रहा है। लोग इन पर भरोसा जताकर इनके ग्रुप में साथ देते हुए फ्लैटों को बुक कर रहे हैं संतोष मिश्रा जी ने बताया कि हमारे यहां रहने वाली जनता को अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं दी जाएंगी जो कि एक आम आदमी की रिहाईश के लिए जरूरी होती है, उसका सपना होता है कि एक मकान घर उसका हो जिसमें सारी सुख सुविधाएं हो और जिंदगी का अपना सुख में जीवन वह अपने घर में बिता सकें जिस को पूरा करने की कोशिश में सनफ्रान सरोवर हाइट्स उनकी मदद कर रहा है। कंपनी के डायरेक्टर संतोष मिश्रा ने बताया कि वह अपने जनता से किए गए वादे के अनुसार उसको फ्लैट की चाबी तय समय पर देंगे जिससे कि वह अपने सपने के घर में रह सके उन्होंने बताया कि लगभग 1000 लोगों का घर का सपना पूरा कर चुके हैं।

सनफ्रान सिटी के वाइस प्रेसिडेंट सेल्स मार्केटिंग श्री सचिन शर्मा जी ने बताया कि उनका यह झांसी का प्रोजेक्ट इंटरनेशनल लेवल पोडियम लैंडस्केप के ऊपर आधारित है, जहां पर पार्किंग की सुविधा अलग से है, बच्चों के लिए जिम-खेलने का पार्क, स्विमिंग पूल, मार्केटिंग के लिए शॉप्स आदि कई मूलभूत सुविधाओं से लैस है। यहां पर मूलभूत सुविधाओं सहित कई अन्य सुविधाओं को ध्यान में रखा गया है हर वर्ग की जरूरत का ध्यान रखते हुए घरों का निर्माण किया गया है और सबसे मुख्य बात है कि ग्राहक को किए गए वादे के समय से पहले ही उसको घर मिल जाता है जिसके लिए प्रतिबद्ध है ग्राहकों को अपने घर के साथ-साथ जिम इंडोर एवं आउटडोर दिनों की सुविधा के साथ यहां उपलब्ध है जिससे उसे कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है उसकी हर जरूरत का ख्याल रखते हुए इस सिटी को बनाया गया है। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग और झांसी की जनता हमारे इस ड्रीम प्रोजेक्ट को अपनाएं और हमें यहां पर झांसी में और भी काम करने को मिले और कई जगह झांसी में इस तरह की सिटी डेवलप करने का मौका मिले जिससे हम झांसी की जनता को नेशनल लेवल की सुविधाओं से लाभान्वित कर सकें। उसके सपनों की उड़ान को मजबूती देते हुए उसके सपनों को साकार कर सकें यही उनके इस प्रोजेक्ट विजन है।

इस अवसर पर डायरेक्टर संतोष मिश्रा के साथ ओ एस डी आलोक अग्निहोत्री, वाइस प्रेसिडेंट सचिन शर्मा, मार्केटिंग जी एम मेघा, अमित शुक्ला, हर्देश तिवारी आदि उपस्थित रहे।

आनन्द बॉबी चावला झांसी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *