सुरक्षा में चूक:सीएम योगी के कार्यक्रम में काफी मशीन में हुआ विस्फोट,दो घायल

उत्तर प्रदेश गोंडा देवीपाटन मंडल बलरामपुर बहराइच श्रावस्ती

कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से पहले हुआ धमाका

अधिकारियों के उड़े होश,घायलों को भेजा अस्पताल

गोण्डा।जिले में दो घटनाएं ऐसे समय हुई। जब सूबे के मुखिया अपने गोण्डा दौरे पर थे। सीएम के इंतजाम में कोई कमी न रह जाए इसके लिए जिला प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ लगा हुआ था। लेकिन तभी घटित हुई दो घटनाओं ने जिला प्रशासन के होश उड़ा दिए। पहली घटना सीएम के काफिले में शामिल होने जा रही एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त होना तो वहीं दूसरी घटना ने पूरे जिले के नेताओं से लेकर जिला प्रशासन को हिलाकर रख दिया। सीएम योगी के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से ठीक पहले कार्यक्रम स्थल पर लगे स्टाल पर काफी मशीन में विस्फोट होना सीएम योगी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ी कर रही।

उमरीबेगमगंज के ऐली परसौली में शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ का दौरा होना था। जहां सीएम पहुंच कर बंधे का निरीक्षण करने जा रहे थे। सीएम का उड़नखटोला अभी उतरा ही नहीं था कि अचानक कार्यक्रम स्थल पर लगे काफी स्टाल पर कॉफी की मशीन में तकनीकी खराबी के चलते धमाका हो गया। धमाके की आवाज इतनी जबरदस्त थी की कई मीटर तक उसकी आविज सुनी गई। धमाका होते ही वहां मौजूद पब्लिक व नेताओं में अफरातफरी मच गई। घटना में बहराइच जिले के विशेश्वरगंज के उमेश प्रताप मिश्रा बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। वहीं घटना में एक अन्य अज्ञात व्यक्ति भी घायल हुआ है। जिसे पास के ही किसी अस्पताल में ले जाया गया। मुख्यमंत्री के प्रस्थान करने के आधे घंटे बाद जिला प्रशासन ने घायल उमेश को जिला अस्पताल पहुंचाया।

जहां आननफानन में उसे देखने के लिए डीएम नेहा शर्मा, एसपी अंकित मित्तल व सीएमओ पहुंच घायल का हालचाल जान बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिया।

Report
Mohammad Ahmad