चहनियां में पानी की सप्लाई नही आने पर कस्बावासियों ने हंगामा कर किया प्रदर्शन चहनियां जलनिगम कार्यालय पर प्रदर्शन करते कस्वावसी

प्रमुख समाचार

चहनियां,
चहनियां कस्बा में जलनिगम टंकी के पानी सप्लाई की स्विचवाल विगत 6 दिनो से खराब हो जाने से कस्बा में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। जलनिगम विभाग के अधिकारी व कर्मचारी जानते हुए भी लापरवाह बने हुए हैं । कई बार शिकायत के बाद भी सुनवायी नही होने पर कस्वावसियो ने हंगामा कर प्रदर्शन कर चेतावनी दिया ।
चहनियां जलनिगम टंकी से आधा दर्जन गांवो में पानी कि सप्लाई होता है, जिसमे चहनियां,खंडवारी,सोनहुला,रमौली,जगरनाथपुर, बन्धवापर,सिंगहा , लक्ष्मणगढ़,गुरेरा,आदि गांवो में पानी की सप्लाई होती है । बीते शुक्रवार को स्विचवाल खराब होने के कारण पानी की सप्लाई 6 दिन से ठप्प है । जब की इसी जल निगम टंकी से पचासी प्रतिशत लोगों के घरों में पानी पहुंचता है । सबसे ज्यादा कस्बा के लोगो को परेशानी झेलनी पड़ती है । लोगों को काम धंधा छोड़कर पानी के लिए हैंडपम्पो लाइन लगानी पड़ रही है ।दूर से लगे हैण्ड पम्प से लोग पानी ढोकर ला रहे हैं। एक सप्ताह पूर्व में भी जल निगम टंकी में यांत्रिकी खराबी के कारण चार दिन पानी की सप्लाई ठप्प थी। एक माह के अंदर चार बार जलनिगम पर कोई न कोई समस्या उतपन्न हो जाती है । गुरुवार को जलनिगम कार्यालय पर पहुचकर कस्बावासियों ने हंगामा कर दिया । प्रदर्शन करते हुए प्रधानपति सतीश गुप्ता ने कहा कि मामूली सी फाल्ट है फिर भी अधिकारी व प्राइवेट कंपनी वाले एक दूसरे पर ठीकरा फोड़ रहे है । 6 दिनों से कस्बा के लोग पानी के लिए परेशान है ।