पुलिस रात्रि गश्त की खुली पोल, चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान को बनाया निशाना

रायबरेली

एक के बाद एक लगातार अपराधिक वारदातों से थर्राया गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र

अपराधिक वारदातों को रोकने में नाकाम थानाध्यक्ष की कार्यशैली से जनता में फैला आक्रोश

रायबरेली। जिले के गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं को रोकने में थाना प्रभारी प्रवीण गौतम नाकाम साबित हो रहे है, गस्त के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति हो रही है। फोटो खिंचवाकर पुलिस कप्तान के ग्रुप में भेज देने की प्रक्रिया चल रही है। मामला गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत खगिया खेड़ा गांव का है जहां बेखौफ चोरों ने राहुल सोनी के ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़कर सोने चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया।

घटना की जानकारी होने पर पीड़ित सर्राफा व्यवसाई राहुल सोनी में थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। आपको बतादे कि क्षेत्र के बाँदा-बहराइच राजमार्ग पर स्थित खगियाखेड़ा गाँव में बरदर गाँव निवासी राहुल सोनी पुत्र विजय सोनी की ज्वैलरी की दुकान है। शनिवार की रात बेखौफ चोरों ने इस ज्वैलरी की दुकान को निशाना बनाकर करीब 8 ग्राम सोने व 450 ग्राम चाँदी के आभूषण पार कर दिये।

पीड़ित दुकानदार राहुल के अनुसार शनिवार की रात अज्ञात चोर दुकान के शटर का ताला काटकर अन्दर रखी आलमारी करीब 1 किलोमीटर दूर ताला-बण्डे सम्पर्क मार्ग पर खेतों में ले गये और आलमारी तोड़कर उसमें रखे करीब 8 ग्राम सोने व करीब 450 ग्राम चाँदी के आभूषण पार कर दिये। जानकारी होने पर पुलिस को प्रार्थनापत्र देकर मामले से अवगत कराया गया है।

अब देखना है कि आखिर गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र में हो रही घटनाओ पर थाना प्रभारी लगाम लगा पाते है या फिर चोर ऐसे ही घटनाओं को अंजाम देते रहेंगे, यह तो समय तय करेगा।