नदी में डूबे दो युवक , एक की मौत दूसरे की तलाश जारी

प्रमुख समाचार

नदी में डूबे दो युवक , एक की मौत दूसरे की तलाश जारी
टीकमगढ़. शिवधाम कुण्डेश्वर स्थित जमडार नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरे युवक की पुलिस और एसडीआरएफ की टीम तलाश कर रही है। घटना सुबह 7.30 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि दोनो युवक अग्निवीर की तैयारी कर रहे थे और दौडऩे के लिए यहां आए थे।
कुण्डेश्वर स्थित जमडार नदी अपने पूरे उफान पर चल रही है। ऐसे में शुक्रवार की सुबह से यहां पर कुछ युवक नहाने के लिए पहुंचे। बरसते पानी के बीच उफान पर चल रही जमडार नदी में दो युवकों ने छलांग लगा दी और फिर बाहर नहीं आए। ऐसे में उनके साथ पहुंचे युवकों ने तत्काल ही इसकी सूचना अस्तौन चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ की टीम को बलाया गया। यहां पर तत्काल ही इन युवकों की तलाश शुरू की गई। नदी का वेग अधिक होने से गोताखोरा को इन युवकों को खोजने में परेशानी हो रही थी। ऐसे में पुलिस ने मोटर वोट का इंतजाम किया।

एक का शव मिला
युवकों की तलाश कर रहे होमगार्ड के कमांडर राकेश साहू ने बताया कि नदी के कुंड में डूबे आदेश विश्वकर्मा 19 वर्ष निवासी हरपुरा का शव बाहर निकाला जा चुका है। जबकि विकास यादव 18 वर्ष निवासी कुर्राई की तलाश की जा रही है। उनका कहना था कि नदी का वेग अधिक होने से काम करने में परेशानी आ रही है।
दौड़कर आए थे दोनों युवक
बताया जा रहा है कि यह दोनों युवक अग्निवीर भर्ती के लिए तैयारी कर रहे थे। ऐसे में शुक्रवार को यह दौड़कर यहां पहुंचे थे। बारिश में दौडऩे से भीग जाने पर युवक नदी में नहाने गए थे, लेकिन तेज बहाव में यह संभल नहीं सके।