डॉ०एपीजे अब्दुल कलाम वेलफेयर सोसायटी कैरो के द्वारा किया गया झंडोतोलन-

प्रमुख समाचार

डॉ०एपीजे अब्दुल कलाम वेलफेयर सोसायटी कैरो के द्वारा किया गया झंडोतोलन-

साबिर अंसारी

लोहरदगा: आजादी के 77 वॉ स्वंत्रता दिवस के मौके पर कैरो उतका मेन रोड में छोटानागपुर वस्त्रालय के सामने अतिथि उपप्रमुख मधुलिका रानी के द्वारा झंडोतोलन किया गया ।
मौके पर उपप्रमुख मधुलिका रानी ने कहा कि लगभग 200 वर्षों के बाद आज के दिन 15 अगस्त 1947 को अग्रेजो से संघर्ष बलिदानों और अपनी जिंदगी के निछावर करने वाले शहीदों के बलिदान स्वरूप भारत देश आजाद हुआ।
मौके पर सोसायटी के अध्यक्ष जावेद अख्तर ने कहा कि भारत देश कभी शहीदो के बलिदान को भुला नही सकती है हमे शहीदो के सिद्धांतो पर चलने की आवश्यकता है ।
महासचिव जुबैर अंसारी ने कहा कि ये हमारे लिए बहुत ही गौरव के पल है साथ ही वल्लभभाई पटेल के बोल को दोहराते हुए कहा कि ये हर एक नागरिक के मुख्य जिम्मेदारी है वह
ये अनुभव करें कि देश स्वतंत्र है और उसकी स्वतंत्रता की रक्षा करना उसका कर्तब्य है। हर भारतीय को यह भूल जाना चाहिए कि वह सिख है कि वह जाट है उसे याद रखना चाहिए कि वह भारतीय है और इसे इस देश में हर अधिकार है।लेकिन कुछ जिम्मेदारियों के साथ
मौके पर सोसायटी के प्रवक्ता इमरान खान उपाध्यक्ष इश्तियाक अंसारी ,सचिव जाबिर अंसारी,20 सूत्री अध्यक्ष कैरो अनीस खान,नईम अंसारी, अंसारी,मोजहिर अंसारी,राशिद अंसारी,आरिफ अंसारी,ऐनुल अंसारी,आजाद अंसारी,मतलूब अंसारी,साजिद अंसारी,कयूम अंसारी,बिनोद यादव,अनिल प्रजापति,हारून राशिद, ताजुल अंसारी, शिवनाथ उरांव,रमन पांडेय,महबूब अंसारी,हाफिज फिरोज,उतका इमाम इस्माइल अंसारी,मोहिद अंसारी,मौलाना जाहिद,साहजानअंसारी,सयूल अंसारी,आमिर खान,मसेबुल सलमान ,सरफराज,फ़ैज़आदि मौजूद थे।