टीकमगढ़ में टमाटर की लूट, पिकअप सहित 110 केरेट टमाटर ले ओढ़े चोर

प्रमुख समाचार

टीकमगढ़ में टमाटर की लूट, पिकअप सहित 110 केरेट टमाटर ले ओढ़े चोर

टीकमगढ़. मामला टीकमगढ़ जिले के बल्देवगढ़ थाना क्षेत्र की मजना चौकी का है। यहां पर टमाटर से लदी एक पिकअप को लूट लिया गया है। पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। यह पूरा मामला संदिग्ध जान पड़ रहा है। ऐसे में पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। अब तक आपने सोने, चांदी और रुपयों की लूट सुनी होगी। लेकिन टमाटर के बड़े दामों के बाद अब लोग इसकी भी लूट करने लगे है।
शनिवार की रात 12.30 बजे के लगभग टीकमगढ़-जतारा हाईवे पर ग्राम रोरई के पास चार अज्ञात बदमाशों ने टमाटर से भरे एक पिकअप वाहन को लूट लिया। पिकअप वाहन के ड्राईवर सिकंदर खान निवासी जलालपुर जिला हमीरपुर ने बताया कि वह पिकअप वाहन क्रमांक यूपी यूपी 91 टी 8945 लेकर कानपुर से टीकमगढ़ आया था। यहां पर रात्रि 9 बजे पहुंचने के बाद उसने नूरी एण्ड कंपनी से टमाटर की 110 कैरिट लोड की और वापस कानपुर के लिए निकल गया।
रात्रि 12.30 बजे जब वह ग्राम रौरई के पास पहुंचा तो वहां पर चार लोगों ने उसकी गाड़ी को रोक लिया और अंदर आ गए। इसके बाद उसके साथ मारपीट कर पिकअप वाहन लेकर फरार हो गया। डेढ़ लाख के बताए जा रहे टमाटर, जांच में जुटी पुलिस, मामला संदिग्ध सिकंदर ने बताया कि वह पैदल-पैदल सड़क किराने बने एक घर में पहुंचा और वहां से मोबाइल लेकर डायल 100 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस की मदद से वह मजना चौकी पहुंचा और वहां पर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने सिकंदर की शिकायत पर तत्काल ही पुलिस को सूचना दी और जांच शुरू कर दी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
मामला संदिग्ध
यह मामला पुलिस को संदिग्ध दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि पिकप ड्राईवर भी बार-बार अपने बयान बदल रहा है। ऐसे में पुलिस हर पहलू से इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही मामले का खुलासा कर देगी। बल्देवगढ़ थाना प्रभारी अमित साहू का कहना था कि पुलिस वाहन की तलाश में लगी हुई और सूचनाओं के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। उनका कहना था कि बहुत संभव है कि रात तक वाहन पकड़ लिया जाएगा।