टीकमगढ़ विकासखंड के 27 टॉपर छात्र-छात्राओं को विधायक राकेश गिरी ने सौंपी ई स्कूटी की चाबी

प्रमुख समाचार

टीकमगढ़ विकासखंड के 27 टॉपर छात्र-छात्राओं को विधायक राकेश गिरी ने सौंपी ई स्कूटी की चाबी

विधायक कप का हुआ समापन, मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए विधायक राकेश गिरी

टीकमगढ़। शहर के नजर बाग मैदान में खेल और युवा कल्याण विभाग मध्य प्रदेश द्वारा आयोजित दो दिवसीय विधायक कप 2023 का आयोजन किया गया। जिसमे फुटबॉल और कबड्डी टूर्नामेंट खेला गया जिसमें क्षेत्र की कई टीमों ने भाग लिया। विधायक कप का समापन मंगलवार के दिन किया गया। समापन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में विधायक राकेश गिरी मुख्य रूप से मौजूद रहे जहां उन्होंने सभी विजेता और उपविजेता टीमों को शील्ड और पुरस्कार वितरण किया।
विधायक कप में फुटबॉल मैच में खेल युवा कल्याण विभाग और शिव क्लब कुंडेश्वर के बीच मैच खेला गया जिसमें खेल युवा कल्याण विभाग ने 3-0 से मैच को जीत लिया।
वही कबड्डी मैच में कुंडेश्वर हाई सेकेंडरी स्कूल एवं पीजी कॉलेज के बीच कबड्डी मैच खेला गया जहां हाई सेकेंडरी स्कूल कुंडेश्वर ने यह मैच जीता।
टूर्नामेंट की समापन अवसर पर विधायक राकेश गिरी ने सभी विजेता और उपविजेता टीमों को पुरस्कार वितरण करते हुए शुभकामनाएं प्रेषित की। वही कार्यक्रम में खेल प्रेमी व अधिकारियों ने उपस्थित अतिथियों का फूल मालाओं से स्वागत सम्मान किया।

वहीं बुधवार के दिन नजरबाग प्रांगण में मुख्यमंत्री स्कूटी योजना के तहत छात्र-छात्राओं को स्कूटी वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में विधायक राकेश गिरी मौजूद रहे।
इसके साथ ही 10वीं 12वीं क्लास में मेरिट लिस्ट में आए सभी छात्र-छात्राओं को कार्यक्रम के माध्यम से टीकमगढ़ विकासखंड के 27 टॉपर छात्र-छात्राओं को ई स्कूटी की चाबी सौंपकर बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस अवसर पर कार्यक्रम में शिक्षा विभाग के अधिकारी कर्मचारी गण एवं छात्राएं मौजूद रही।