मांडर पुलिस ने की वाहनों की जांच – बिना हेलमेट बाइक न चलाने की अपील की

प्रमुख समाचार

मांडर पुलिस ने की वाहनों की जांच – बिना हेलमेट बाइक न चलाने की अपील की

साबिर अंसारी

मांडर: थाना के समक्ष मुख्य पथ मे थाना प्रभारी विनय कुमार ने अपराध नियंत्रण की रोकथाम के लिए गुरुवार को वाहन चेकिंग अभियान चलाया। थाना प्रभारी ने बताया की वरीय पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देश पर टू व्हीलर फोर व्हीलर वाहनों का चेकिंग अभियान चलाया गया।
चेकिंग के दौरान सभी टू एवम फोर व्हीलर वाहन चलाने वाले की डिक्की खोलकर तलाशी ली गई, वहीं इस दौरान टू एवम फोर व्हीलर वाहनों के चालक को थाना प्रभारी ने हेलमेट, सीट बेल्ट ड्राइवरी लाइसेंस, इंश्योरेंस की भी जांच किए।
इस दौरान बिना हैलमेट और ड्राइवरी लाइसेंस बिना चल रहे एवम बिना सीट बेल्ट के फोर व्हीलर चला रहे लोगो को अंतिम चेतावनी देकर छोड़ा गया। थाना प्रभारी विनय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि एसपी के निर्देश पर अपराध नियंत्रण की रोकथाम के लिए वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया।
उन्होंने कहा की यह चेकिंग अभियान निरंतर रूप से इसी तरह चलता रहेगा।
और मांडर थाना क्षेत्र के किसी भी सड़क, चौराहा और क्षेत्रों मे बारी-बारी से पुलिस के द्वारा जांच किया जाएगा। जांच के दौरान उन्होंने मोटरसाइकिल कार चालकों से कहा कि कोई भी व्यक्ति बिना हेलमेट एवम सीट बेल्ट के बिना बाइक व कर ना चलाएं, इसे कानून की रक्षा के साथ-साथ अपनी भी यह सुरक्षा कवच है।