झांसी महानगर:बुंदेलखंड निर्माण मोर्चा द्वारा ओरछा में राम लला को “कौल चढ़कर”बुंदेलखंड राज्य निर्माण के वादे से मुकर जाने पर सरकार को हराने के लिए लिया संकल्प

प्रमुख समाचार

रामराजा सरकार के चरणों में राम बंधन अर्पित कर “राम कौ कौल ” चढ़ाकर बुंदेलखंड राज्य निर्माण के वादे से मुकर जाने वालो को हरवाने के लिए बंधन बाँधने का कार्य ओरछा से प्रारम्भ

भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए गए राज्य निर्माण के वादे के 3 साल की जगह 9 साल 4 माह का समय गुजर जाने पर बुंदेलखंड निर्माण मोर्चा ने बुंदेलियो को झूठे वादे के माया जाल में फसाकर वोट की फसल काटने का कार्य किया जिससे नाराज बुंदेलखंड निर्माण मोर्चा के सदस्यों द्वारा ओरछा के रामराजा मंदिर में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ वोट देने के लिए और भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में हारने के लिए मंदिर पहुंचकर रामलाल को कौल सूत्र बांधा ।
तीन साल में बुंदेलखंड राज्य बनवा देने का वादा कर मुकर जाने वाले छलियो, झूठो, वादा ख़िलाफियो, जुमलेबाजो एवं बरगला कर वोट लेने वालों को मध्य प्रदेश विधान सभा क्षेत्र के सभी वार्डो एवं ग्रामो में जाकर रामराजा सरकार के चरणों में पुजवाए गए राम बंधनों को “राम कौ कौल” चढ़ाकर लोगो की कलाई पर बांध कर इन सभी संगठनों को जोड़ कर वादा खिलाफ़ी करने वालो को हरवाने का कार्य प्रभु रामराजा सरकार के चरणों में रामबंधन अर्पित कर बुंदेलखंड निर्माण मोर्चा द्वारा ओरछा से प्रारम्भ कर दिया गया है। ओरछा में अनेक लोगो की कलाई पर राम बंधन बांधे। सेकड़ो लोगो ने राम बंधन लेकर स्वं बाँधने का कार्य किया। इसी क्रम में केंद्र/मध्यप्रदेश सरकार के आयकर विभाग ने ओरछा में स्तिथ श्री रामराजा सरकार के मन्दिर को 46 लाख रु. की वसूली का नोटिस देकर प्रभु रामराजा सरकार को अपमानित करने का कार्य किया है जो बर्दाश्त योग्य नही है। इसके खिलाफ जबलपुर उच्च नियायालय द्वारा रिट ग्वालियर उच्च नियायालय में शीघ्र दाखिल की जाएगी।

ओरछा में राम बंधन बाँधने वालो में अशोक सक्सैना, जगदीश तिवारी, रघुराज शर्मा, वरूण अग्रबाल, हमीदा अंजुम, बंटी दुबे, रवि माथुर, प्रदीप नाथ झाँ, कुँअर हादुर आदिम, हनीफ खान प्रदीप गुर्जर, राम जी सिंह पारीछा, गोलू ठाकुर, अनिल कश्यप, कलाम कुरैशी, नरेश वर्मा, अरूण रायकवार, घनश्याम गौतम, विजय रायकवार, बृजेश राय, प्रेम सपेरे, विकास पूरी, सुभम गौतम, रूपेश रायकवार , बादशाह कुरैशी,आदि उपस्थित रहे।

टीम मानवाधिकार मीडिया से मंडल ब्यूरो चीफ आनन्द बॉबी चावला झांसी।