तीन राज्यों में भाजपा के जीत की खुशी में सुन्दरनगर चौक पर जिला परिषद अध्यक्ष बारी मुर्मू एवं भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनमोल वर्मा “पप्पु” के नेतृत्व में किया गया लड्डू वितरण

झारखंड

जमशेदपुर (झारखंड)। प्रचंड विजय के संदर्भ में हर्ष जाहिर करते हुए पूर्वी सिंहभूम जिला परिषद की अध्यक्ष बारी मुर्मू एवं भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनमोल वर्मा “पप्पु” ने कहा कि भाजपा के समस्त कार्यकर्ता और शुभचिंतकों को बधाइयाँ प्रेषित किया।

मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ राज्य में भाजपा की प्रचंड विजय के पश्चात भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनमोल वर्मा “पप्पु”के नेतृत्व में एवं पूर्वी सिंहभूम जिला परिषद की अध्यक्ष बारी मुर्मू की विशेष उपस्थिति में सुन्दरनगर चौक में आतिशबाजी कर लड्डू वितरण किया गया। 

अनमोल वर्मा ने कहा कि आज तीनों राज्यों की जीत सिर्फ भाजपा की जीत नही है बल्कि यह जीत पूरे देश की तमाम लोगों की जीत है । तीनो राज्यों की जनता ने यह बात दिया है कि अन्य दल चाहे कुछ भी लोभ लालच दे दें परंतु लोगों का विश्वास सिर्फ मोदी जी पर है।

इसी क्रम में जिप अध्यक्ष बारी मुर्मू ने कहा कि यह तीन राज्यों का चुनाव नतीजा ट्रेलर है पिक्चर तो अभी 2024 में बाकी है । उन्होंने तीनों राज्यों की जनता को साधुवाद दिया कि उनके विश्वास के कारण भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड बहुमत से जीत हासिल की है ।