रामपुर में एक बार फिर से गरजा आजम खां के हमसफर रिसोर्ट पर योगी का बुलडोजर

उत्तर प्रदेश प्रमुख समाचार रामपुर
  • सपा आजम खां के हमसफर रिसोर्ट पर तैनात रहा पुलिस बल

डिप्टी ब्यूरो चीफ सलमान खान

रामपुर सपा नेता आजम खां के हमसफर रिसोर्ट पर मंगलवार की सुबह योगी का बुलडोजर गरजा। प्रशासन ने रिसोर्ट के कुछ हिस्से में ली गई सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त करा लिया है। जबकि सुरक्षा के लिहाज से काफी पुलिस बल तैनात रहा। हमसफर रिसोर्ट पर बुलडोजर गरजने के दौरान सपा नेता भी पहुंचे।

बता दें कि सपा शासन काल में आजम खां ने मंत्री रहते हुए हमसफर रिसोर्ट का निर्माण कराया था, जोकि उनके बेटे अब्दुल्ला आजम और पत्नी डॉ. तजीन फात्मा के नाम है। कुछ दिनों पहले ही शहर विधायक आकाश सक्सेना ने एसडीएम मोनिका सिंह से शिकायत करते हुए कहा था कि हमसफर रिसोर्ट में कुछ सरकारी जमीन है। लेकिन, उसके बाद भी प्रशासन कार्रवाई नहीं कर रहा है। उसके बाद मंगलवार की सुबह हम सफर रिसोर्ट पर प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे और राजस्व में दर्ज खाद के गड्ढों की जमीन को कब्जा मुक्त करा लिया।

इस दौरान सपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी आसिम राजा, पूर्व जिलाध्यक्ष ओमेंद्र सिंह चौहान और फरहान खां पहुंचे। प्रशासन ने सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त करा लिया है। बताया कि तजीन फात्मा पत्नी आजम खां को नोटिस दिया गया जिसमें हमसफर रिसोर्ट में 0.038 हेक्टेयर ग्राम समाज की जमीन को कब्जा मुक्त करा लिया है। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ओमेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि पांच जुलाई को नोटिस तजीन फात्मा को रिसीव किया है। जोकि डाक द्वारा आया है उसके हिसाब से सात दिन का समय दिया गया था।

पूर्व सांसद डा. तजीन फात्मा ने कहा कि सात दिन का वक्त मिला है सामान हटा लेंगे। लेकिन, प्रशासन ने 29 जून से समय सीमा शुरू कर दी। क्योंकि 29 जून को नोटिस जारी हुआ है। प्रशासन ने हमसफर में तोड़ने के लिए कोई निशान नहीं लगाए और इमारत और दीवार को तोड़ दिया है।