21 करोड़ में बनेगी अमरपाटन आंतरिक फोरलेन सड़क, राज्य मंत्री रामखेलावन ने किया भूमिपूजन

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के सतना जिले की बहुप्रतीक्षित आंतरिक फोरलेन सड़क का रास्ता साफ हो गया है। प्रदेश के पिछड़ा वर्ग अल्पसंख्यक कल्याण, पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल 3 जुलाई की शाम शंकर बर्तन भण्डार के पास रीवा रोड अमरपाटन में आयोजित कार्यक्रम में 20 करोड़ 92 लाख 25 हजार रूपये की लागत से बनने वाले मैहर ढाबा से झिन्ना नाका पुराना राष्ट्रीय राजमार्ग 7 के आंतरिक फोर लेन मार्ग का भूमिपूजन किया।
सभा को संबोधित करते हुए राज्यमंत्री पटेल ने कहा कि प्रदेश में 4 लाख किमी सड़कों का निर्माण कराया जा चुका है। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना ने गांव, तहसील, जिला, संभाग में सड़कों का निर्माण कर प्रदेश और देश की राजधानी से जोड़ने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश अब विकसित राज्य बन गया है।

अमरपाटन विधानसभा क्षेत्र में विद्युतीकरण के लिए 65 करोड़ रूपये स्वीकृत कराया जा चुका है। उन्होंने कहा कि आने वाले एक साल में अमरपाटन विधानसभा को बिजली के क्षेत्र में आत्मनिर्भर का काम करेंगे। राज्यमंत्री पटेल ने केन्द्र और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आमजनों को इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष रामखेलावन कोल सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि तथा नगरवासी उपस्थित रहे।
मानवाधिकार मीडिया जिला सतना श्याम पंजवानी ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *