पॉक्सो एक्ट और sc, st एक्ट का आरोपी फरार ,न्याय के विकलांग मां व भाई ने महामहिम तक लगाई गुहार:

गोरखपुर मंडल महाराज गंज

14दिन बीत गए, मुल्जिम को न पकड़ने से कोल्हुई पुलिस की कार्य प्रणाली संदिग्ध

महराजगंज। जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र स्थित एक क्लीनिक के डॉक्टर पर एक गांव की रहने वाली नाबालिग बालिका के भाई की तहरीर पर पॉक्सो एक्ट, एससी एसटी सहित गम्भीर धाराओं के साथ मुकदमा दर्ज होने के बावजूद भी कोई कार्यवाही न होने से पुलिस की कार्य प्रणाली संदिग्ध सी लग रही है।पीड़ित बालिका के भाई, विकलांग मां ने कार्यवाही न होते देख संबंधित आला अफसरों से पंजीकृत डाक से न्याय की गुहार लगाई है।
पीड़ित बालिका की मां भाई के तहरीर पर कोल्हुई पुलिस आरोपी डाक्टर के विरुद्ध एस सी एस टी और पॉक्सो एक्ट के अलावा धारा 354,504,506 के तहत मुकदमा पंजीकृत तो की थी।परंतु 12 दिन बीतने के बावजूद भी कोई कार्यवाही न होने से पीड़ित पुलिस पर तरह तरह के आरोप लगा रहे हैं।पीड़ित परिजनों ने बताया आरोपी द्वारा खुले आम घूम कर उल्टे धमकियां देना आम बात हो गई है।
इस संबंध में पीड़ित बालिका के भाई ने बारह दिन बीतने के बाद भी कोई कार्यवाही न होते देख महामहिम राज्यपाल ,मुख्य मंत्री उत्तर प्रदेश लखनऊ,पुलिस महानिदेशक लखनऊ,पुलिस उप महानिरीक्षक लखनऊ,महिला आयोग लखनऊ, एससी एसटी कमीशन लखनऊ, आई जी गोरखपुर, डी आई जी गोरखपुर समेत पुलिस अधीक्षक महराजगंज को रजिस्टर्ड डाक से पत्र भेज कर पुलिस के ऊपर मुल्जिम को न पकड़ने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार की है।
ज्ञात हो विगत 3 जुलाई को दवा कराने आई नाबालिग बालिका से उपचार व जांच के बहाने अश्लील हरकत करने का आरोप बालिका ने घर जा कर अपने परिजनों से लगाई थी। जिसका पुलिस बयान लेकर डाक्टर पर अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज की थी।जब कि बालिका का 161, व 164 का बयान होने के बावजूद आरोपी को पुलिस गिरफ्तार करने से कतरा रही है। जिससे मामला दिन प्रति दिन तूल पकड़ता जा रहा है। जो भविष्य की गोद में खिलता दिख रहा है l
इस सम्बंध में थानेदार महेंद्र यादव ने बताया की आरोपी जल्द से जल्द पुलिस के गिरफ्त मे होगी