मुहर्रम में सौहार्दपूर्ण माहौल बनाये रखने को लेकर पीस कमेटी की हुई मीटिंग।:

गोरखपुर मंडल महाराज गंज

कैम्पियरगंज थाना परिसर में बुधवार को नायब तहसीलदार शिवकुमार श्रीवास्तव की मौजूदगी में थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने पीस कमेटी की बैठक आयोजित कर लोगों से मुहर्रम को सौहार्दपूर्ण माहौल में मनायेंगे जाने की अपील किया। बैठक में नायब तहसीलदार शिवकुमार श्रीवास्तव ने कहा कि श्रावण मास व मलमास में मुहर्रम के त्योहार पर सभी सौहार्दपूर्ण माहौल में मुहर्रम को मनाये जिससे क्षेत्र में लायन आर्डर की कोई समस्या न उत्पन्न हो।
बैठक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि हमारे देश में सदियों से गंगा जमुनी तहजीब कायम है और सभी एक दूसरे को सहयोग करते हुए सर्वधर्म समभाव रखते हुए किसी भी पर्व को मनाते आ रहे है और यही परम्परागत तहजीब कायम बनाए रखते हुए प्रशासन का सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस थाना क्षेत्र को अत्यन्त शान्ति पूर्ण क्षेत्र में जाना जाता है और इसी विश्वास को आगे भी कायम रखने के लिए पुलिस प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है।
श्री सिंह ने कहा कि यदि किसी भी अराजक तत्वों द्वारा सौहार्दपूर्ण माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की गई तो हम उन्हें किसी भी स्थिति में नहीं बख्शेंगे तथा ऐसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है और उन्हें पाबंद किया जा रहा है।
बैठक में एस एस आई एसपी सिंह, कस्बा इंचार्ज अतुल तिवारी, दुर्गेश कुमार सिंह,चौकी प्रभारी केके सिंह, विकास मिश्रा, उमाशंकर कनौजिया,प्रशान्त कुमार, राजस्व विभाग के राजेंद्र लाल श्रीवास्तव , कांस्टेबल पुष्पेन्द्र सिंह,एकांश कुमार सिंह,श्याम बाबू, नीलेश यादव, सुरेश कुमार गौड़, एवं क्षेत्र के दर्जनों सम्भ्रांत ब्यक्तियों सहित कई राजस्व एवं पुलिस विभाग के लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर मनोज कुमार कैंपियरगंज