एनसीएल की बीना परियोजना ने सेफ़्टी मैनेजमेंट प्लान पर आयोजित की दो दिवसीय कार्यशाला

सोनभद्र,

सोनभद्र। नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की बीना परियोजना ने सेफ़्टी मैनेजमेंट प्लान में संसोधन हेतु दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन गत 25 जुलाई से 26 जुलाई को किया। कार्यशाला में एस एस प्रसाद डीएमएस, वाराणसी क्षेत्र एवं के. जीवन कुमार डीडीएमएस (माइनिंग) वाराणसी क्षेत्र भी शामिल हुए ।
कार्यशाला में बीना क्षेत्र के महाप्रबंधक इंद्रजीत सिंह, सेफ़्टी मैनेजमेंट प्लान रिव्यू मेंबर, एनसीएल मुख्यालय से अधिकारीगण, विभिन्न विभागों के स्टाफ अधिकारी, संविदा प्रतिनिधि एवं अन्य कर्मी शामिल हुए।

कार्यशाला के दौरान वर्तमान सेफ़्टी मैनेजमेंट प्लान (एसएमपी) पर विस्तारपूर्वक चर्चा हुई और इसके साथ ही डीएमएस वाराणसी एस एस प्रसाद ने उपस्थित सभी लोगों को जोखिम एवं रिस्क को पहचान कर सुरक्षित रहने के लिए सुझाव देते हुए नए सेफ़्टी मैनेजमेंट प्लान मे संशोधन के लिए महत्वपूर्ण तकनीकी जानकारी साझा की।

बीना क्षेत्र में सेफ़्टी मैनेजमेंट प्लान पर कार्यशाला का आयोजन खदान में कार्यरत कर्मियों के लिए अधिक सुरक्षित वातावरण निर्मित करने एवं समय के अनुसार सेफ़्टी मैनेजमेंट प्लान में नए संशोधन लाने के उद्देश्य से किया गया था ।