अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिरे बाइक सवार, गंभीर घयाल

रायबरेली
  • सड़क किनारे खेतों में लगे कटीले तारों की चपेट में आने से हुए लहूलुहान
  • राहगीरों व स्थानीयों की मदद से एंबुलेंस द्वारा पहुंचाया गया लालगंज सरकारी अस्पताल
  • प्राथमिक उपचार कर चिकित्सकों ने घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर

मो0परवेज

सरेनी(रायबरेली)। रविवार की दोपहर थाना क्षेत्र के दोसड़का-रालपुर मुख्य मार्ग स्थित गेगासों क्रासिंग चौराहे के निकट मूसापुर गांव मोड़ के पास तेज रफ्तार बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिर पड़े और सड़क किनारे खेतों में मवेशियों से सुरक्षा के लिए लगे कटीले तारों की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए और शरीर में कई जगह गहरे घाव हो गए!

वहीं देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया!इस बाबत राहगीरों व स्थानीय लोगों द्वारा एंबुलेंस को सूचना दी गई!सूचना के उपरांत मौके पर पहुंची एंबुलेंस के द्वारा घायलों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज पहुंचाया गया!जहां पर चिकित्सकों द्वारा बाइक सवार दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार करने के पश्चात हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है!

बताया जाता है कि बाइक सवार घायल दोनों युवक ए.सी. मैकेनिक हैं जो कि ए.सी. बनाने का काम करते हैं और संभवत: उसी कार्य से रालपुर जा रहे थे,तभी गेगासों क्रासिंग चौराहे से कुछ ही दूरी आगे मूसापुर गांव मोड़ के पास बाइक अनियंत्रित हो जाने से सड़क किनारे गिर पड़े और वहीं पर खेतों में लगे कटीले तारों से कटकर गंभीर रूप से घायल हो गए!

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कटीले तार से एक युवक का गला कट गया है तो वहीं दूसरे युवक का हाथ-पैर भी बुरी तरह से कटा बताया जाता है!घायल युवक सौरभ पुत्र अशोक उम्र लगभग 18 वर्ष निवासी चचिहा थाना लालगंज का रहने वाला हैं!वहीं दूसरा घायल युवक शिवमोहन पुत्र शिवप्रसाद उम्र लगभग 24 वर्ष निवासी अटौरा बुजुर्ग थाना गुरबक्शगंज का रहने वाला बताया जाता है!चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल रायबरेली रेफर कर दिया गया है!