पार्षद प्रतिनिधियों ने अन्य व्यक्ती पर लगाए हस्तक्षेप के लगाय आरोप , विडियो हुऐ वायरल

प्रमुख समाचार

पार्षद प्रतिनिधियों ने अन्य व्यक्ती पर लगाए हस्तक्षेप के लगाय आरोप , विडियो हुऐ वायरल

टीकमगढ़ नगर पालिका में 20 साल बाद कांग्रेस की परिषद चुनी गई। कांग्रेस परिषद के कार्यकाल को 1 साल से ज्यादा समय बीत गया है, लेकिन शहर में विकास कार्यों की गति थम गई है। नगर पालिका के रवैया से कांग्रेस के पार्षद नाराज चल रहे हैं। रविवार को महिला कांग्रेस पार्षद के पिता जब्बार खान ने वार्ड में विकास कार्य न होने से नाराज होकर सीएमओ को जमकर खरीखोटी सुनाई। इस दौरान उन्होंने सीएमओ बाहरी व्यक्ति से नोटशीट लिखवाने के आरोप लगाए।
दरअसल, आज नगर पालिका सीएमओ गीता मांझी ने महेंद्र सागर तालाब की सफाई के लिए सभी पार्षदों और कर्मचारियों को बुलाया था। सफाई अभियान के दौरान शहर के वार्ड नंबर 19 से कांग्रेस की पार्षद अलमी नाज बानो के पिता और नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष रहे जब्बार खान सीएमओ पर भड़क उठे। उन्होंने सीएमओ के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे मदन सोनी पर विकास कार्यों में रोडा डालने की आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि सीएमओ बाहरी व्यक्ति से नोटशीट लिखवाकर कम कर रही हैं। जबकि नोट सेट लिखने का काम नगर पालिका के कर्मचारियों का है। इस दौरान सीएमओ गीता मांझी ने मामला निपटाने का प्रयास किया, लेकिन कांग्रेस पार्षद के पिता बार-बार मदन सोनी पर सीएमओ को विकास कार्य नहीं करने की सलाह देने के आरोप लगाते रहे। इसके पहले शनिवार को दीनदयाल रसोई के शुभारंभ के मौके पर नगर पालिका के नेता प्रतिपक्ष बीजेपी पार्षद अभिषेक खरे ने भी सीएमओ पर बाहरी व्यक्ति से नोटशीट लिखवाने का आरोप लगाया था। आज कांग्रेसी पार्षदों ने भी सीएमओ पर विकास कार्य नहीं कराए जाने के आरोप लगाकर उनके सहयोगी मदन सोनी को जमकर भड़ास निकाली। इस दौरान महेंद्र सागर तालाब पर कांग्रेसी पार्षदों के अलावा शहर के अन्य लोग भी मौजूद रहे।

सीएमओ के रवैया से पार्षद नाराज
नगर पालिका सीएमओ के रवैया से भाजपा और कांग्रेस के पार्षद नाराज हैं। एक दिन पहले नपा अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने मंच से नगर पालिका सीएमओ को सभी पार्षदों के वार्डों में समान रूप से विकास कार्य कराए जाने की हिदायत दी थी। इसके पहले नपा उपाध्यक्ष सुषमा नायक के पति संजय नायक भी कई बार विरोध जाता चुके हैं। आज कांग्रेसी पार्षदों ने खुलेआम सीएमओ पर विकास कार्यों की अनदेखी के आरोप लगाए।