श्री कृष्ण के बताए हुए रास्ते पर चलोएवं लोगों की मदद करें ,बृजेंद्र वीरपुरा भाजपा नेता

प्रमुख समाचार

श्री कृष्ण के बताए हुए रास्ते पर चलो
एवं लोगों की मदद करें ,बृजेंद्र वीरपुरा भाजपा नेता
शोभायात्रा में शामिल हुए मप्र विधानसभा के प्रमुख सचिव, ब्रजेंद्र वीरपुरा रहे मौजूद

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व के उपलक्ष्य में युवा यादव समिति की ओर से बुधवार को मानस मंच से शोभायात्रा निकाली गई। नगर भ्रमण के दौरान जगह-जगह लोगों ने यात्रा पर फूल बरसा कर स्वागत किया। इस दौरान ब्रजेंद्र वीरपुरा मौजूद रहे

युवा यादव समिति की ओर से आज जन्माष्टमी पर्व के उपलक्ष्य में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन रखा गया। दोपहर 12 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक मानस मंच में सांस्कृतिक और धार्मिक कार्यक्रम हुए। इसके बाद गाजे बाजे के साथ शहर में शोभा यात्रा निकाली गई। रास्ते में विभिन्न सामाजिक संगठनों ने यात्रा में शामिल लोगों का स्वागत किया।

घोड़ा बग्गी पर विराजमान श्रीराधा कृष्ण की प्रतिमाओं की आरती उतारकर पूजा अर्चना की। यात्रा में शामिल लोगों पर पुष्प वर्षा की। इस दौरान उन्होंने धार्मिक गीतों पर हाथ में डमरू थामकर जमकर डांस किया। नगर भ्रमण के बाद मानस मंच परिसर में शोभा यात्रा का समापन हुआ। युवा यादव समिति के अध्यक्ष कमलेश यादव कारी ने बताया कि यात्रा के समापन के बाद मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।
युवा यादव समिति की ओर से निकाली गई शोभायात्रा में मप्र विधानसभा के प्रमुख सचिव डॉक्टर अवधेश यादव अतिथि के रूप में भाजपा नेता बृजेंद्र वीरपुरा शामिल हुए। सिर पर साफा बांधकर निकले प्रमुख सचिव का शहर के लोगों ने जगह-जगह स्वागत किया। उन्होंने लोगों से मुलाकात कर श्री कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी।