मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज मंडल के विधायकों संग किया संवाद — प्रयागराज मंडल से अभिषेक गुप्ता 

प्रमुख समाचार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज मंडल के विधायकों संग किया संवाद — प्रयागराज मंडल से अभिषेक गुप्ता 

जनकल्याण की विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन, आगामी लोकसभा चुनाव और महाकुंभ पर की चर्चा

“बेहतर कानून व्यवस्था, भयमुक्त और राममय माहौल से यूपी की सभी 80 सीटों पर होगी जीत:नन्दी”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार की शाम अपने सरकारी आवास 5 कालीदास मार्ग पर पार्टी के विधायकों और विधान परिषद सदस्यों से मंडलवार संवाद के क्रम में बुधवार को प्रयागराज  मण्डल से आए विधायकों के साथ बैठक की।

जिसमें जनकल्याण की विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन,  आगामी लोकसभा चुनाव एवं दिव्य एवं भव्य महाकुंभ की तैयारियों को लेकर विस्तृत चर्चा हुई। मुख्यमंत्री ने विधायकों से लोकसभा चुनाव में जुटने का आह्वान किया।

प्रयागराज शहर दक्षिणी विधायक एवं उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने कहा कि

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन एवं प्रदेश के कर्मयोगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश चहुँमुखी विकास, आर्थिक समृद्धि व औद्योगिक प्रगति के पथ पर निरन्तर गतिशील है!

प्रत्येक प्रदेशवासी तक जनकल्याण की योजनाओं की पहुँच सुनिश्चित करना हमारी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है! जनप्रतिनिधियों से सतत संवाद एवं उनसे प्राप्त फीडबैक के आधार पर विभिन्न योजनायें धरातल पर प्रभावी ढंग से साकार हो रही हैं! मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हमारी सरकार सशक्त, सक्षम एवं खुशहाल उत्तर प्रदेश हेतु संकल्पबद्ध है!

 प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था के चलते भयमुक्त माहौल और अयोध्या में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद देश में राममय माहौल से यूपी की सभी 80 सीटें जीत जाएंगे।

विधायकों ने मुख्यमंत्री को बताया कि प्रदेश में अपराध पर नियंत्रण के कारण माहौल अच्छा है, प्राण प्रतिष्ठा के बाद तो राम लहर चल रही है। 

 विधायकों ने क्षेत्र में अस्पताल, स्कूल, सड़क, पुल निर्माण सहित अन्य मांगें भी रखी। सीएम ने विधायकों से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया।

बैठक में शहर पश्चिमी विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह, शहर उत्तरी विधायक हर्ष वर्धन बाजपेई, फाफामऊ विधायक गुरु प्रसाद मौर्य, करछना विधायक पीयूष रंजन निषाद, कोरांव विधायक राजमणि कोल, बारा विधायक डॉ. वाचस्पति, विधान परिषद सदस्य डॉ. केपी श्रीवास्तव, विधान परिषद सदस्य सुरेंद्र चौधरी आदि उपस्थित रहे।