पूर्व विधायक के भाई के घर में घुसे चोर

प्रमुख समाचार

शहर के गणेशपुरम कॉलोनी स्थित पूर्व विधायक राकेश गिरी गोस्वामी के छोटे भाई महेश गिरी के मकान में मंगलवार रात अज्ञात चोर घुस गए। हथियार लेकर घुसे बदमाशों को पड़ोस में रहने वाले लोगों ने देख लिया। उन्होंने तुरंत महेश गिरी को फोन पर चोर घुसने की सूचना दी और शोर मचाना शुरू कर दिया। शोरगुल होते ही आरोपी मौके से फरार हो गए। पूरी घटना मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
महेश गिरी ने बताया कि रात करीब 1 बजे मेरे मकान के सामने रहने वाले बृजेंद्र सिंह का फोन आया। उन्होंने मकान में दो-तीन बदमाश घुसने की जानकारी दी। इसके बाद मैंने तुरंत मोहल्ले में रहने वाले अपने परिचितों को फोन लगाया। जानकारी लगते ही मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए और शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान तीन युवक घर की दीवार फांदकर भाग गए। उन्होंने बताया कि आरोपी अपने साथ लोहे की रोड और अन्य सामान भी दिए थे। भागते समय उनका सामान मकान में ही छूट गया। इसके अलावा एक युवक का मोबाइल फोन भी पड़ा मिला। देर रात उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। जानकारी लगते ही कोतवाली थाना प्रभारी आनंद राज मौके पर पहुंचे और उन्होंने मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें तीन युवकों को भागते हुए देखा गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कोतवाली पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पहले भी कई बार हो चुकी चोरियां
गणेशपुरम कॉलोनी में इसके पहले भी कई बार चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। इसके बाद भी पुलिस की ओर से निगरानी नहीं बढ़ाई जा रही है। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि पुलिस की निष्क्रियता के कारण चोरों के हौसले बुलंद है। चोरी की बढ़ती घटनाओं से मोहल्ले वालों में आक्रोश है।