पीडित ने एसपी को प्राथना पत्र भेज कर लगाई न्याय की गुहार, भू माफियाओं का कब्जा मुक्त कराने व कार्यवाही करने की मांग

उत्तर प्रदेश रामपुर

डिप्टी ब्यूरो चीफ सलमान खान

रामपुर। स्वार क्षेत्र के ग्राम किशनपुर मौलागढ़ निवासी मौ० नवी ने अपनी जमीन से अवैध कब्जा मुक्त कराने के लिए रामपुर एसपी राजेश द्विवेदी को प्रार्थना पत्र भेज कर भू माफियाओं के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही किये जाने मांग की है पीडित की पोन एकड़ जमीन पर दबंग भू माफिया का अवैध कब्जा है वही पीडित ने ग्राम दढ़ियाल एहतमाली टांण्ड़ा तहसील जिला रामपुर की गाटा संख्या 934 रकवा 3460 की सरकारी पैमाइश करके हल्का लेखपाल व राजस्व निरीक्षक द्वारा दबंग भू माफिया का जमीन से कब्जा मुक्त कराने के लिए पीडित की जमीन की पैमाइश की करवाई गई हैं।

जिस फर ठियाबन्दी करा दी हैं किन्तु पास के मेन्ड़ मिलान दबंग भू माफिया शरीफ शाह, व रईस पुत्रगण मेहन्दी शाह व मौहम्मद अहमद व अमीर अहमद पुत्रगण शरीफ व अली अहमद व नाजिर अली पुत्रगण रईस निकट दून्दावाला एहतमाली स्वार तहसील व स्वार कोतवाली के हैं दबंग भू माफियाओ ने एक होकर पक्के ठिये को उखेड़ दिया और पीडित का रकवा अपने खेत में शामिल कर लिया है इसलिए पीडित काफी परेशान हैं। पीड़ित काफी गरीब और असहाय व्यक्ति हैं जोकि पीडित काफी कमजोर है पीडित द्वारा 29, फरवरी को टांण्ड़ा थानाध्यक्ष को एक प्रार्थना पत्र दिया जिस पर अभी तक कोई सुनवाई नही हुई और पीडित ने बताया कि दबंग भू माफिया बदमाश किसम का व्यक्ति हैं।

दबंग भू माफिया आए दिन पीडित को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और पीडित से कह रहे हैं कि यदि तू दुबारा अधिकारियों को खेत पर लाया तो तुझे जान से मार देगें। पीड़ित ने रामपुर एसपी राजेश द्विवेदी को प्रार्थना पत्र भेज कर न्याय की गुहार लगाते हुए दबंग भूमाफियाओं के खिलाफ सख्ती से कानूनी कार्यवाही कराने और पीडित की जमीन वापस कराने के आदेश पारित कराने की मांग की है।