एस जे एस बछरावां में वार्षिक परीक्षाफल एवं पुरस्कार वितरण समारोह का किया गया आयोजन

उत्तर प्रदेश रायबरेली

अतुल जौहरी मानवाधिकार मीडिया

रायबरेली। बछरावां नगर के प्रतिष्ठित ज्ञान के मंदिर एसजेएस पब्लिक स्कूल में वार्षिक परीक्षा फल एवं पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर छात्रों को वार्षिक परीक्षा फल वितरित किया गया।

समारोह का शुभारंभ विद्यालय प्रबंधक अग्रज सिंह एवं सह प्रबंधिका डॉ. अनुश्री सिंह एवं विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती सुधा सिंह द्वारा गणेश जी का माल्यार्पण करके संयुक्त रूप से किया गया।

इस मौके पर छात्रों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतीकरण भी की गई। इस मौके पर विद्यालय की प्रधानाचार्या द्वारा सभी आगंतुक मेहमानों का स्वागत भी किया गया। इसी कड़ी में विभिन्न कक्षाओं में विशेष स्थान अर्जित करने वाले मेधावी छात्र-छात्राओं को विद्यालय परिवार द्वारा सम्मानित भी किया गया।

प्राथमिक वर्ग में कक्षा एक में आराध्या सिंह, त्रिशा सिंह एवं वेदिका पटेल ने क्रमशः प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया व जूनियर वर्ग में कक्षा 8 में शिवेन सोनी,आरव चौधरी, सानंदा जैन एवं अर्पित पटेल, प्रखर सिंह एवं अग्रिमा सोनकर ने विशेष स्थान प्राप्त किया।

कक्षा 11 कॉमर्स वर्ग में रौनक साहू, खुशी सिंह एवं ध्रुव चौधरी व विज्ञान वर्ग में तनिष्क सिंह, श्रद्धा एवं प्रखर वर्मा ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया।

विद्यालय की सह प्रबंधिका ने इस अवसर पर शिक्षा के महत्व प्रकाश डालते हुए छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की व विद्यालय के प्रबंधक अग्रज सिंह ने अपने उद्बोधन में अवगत कराया कि जिस प्रकार एक बच्चे के भविष्य को संभालने में जितना एक अध्यापक का योगदान होता है उतना ही उनके माता-पिता का भी योगदान होता है।

प्रबंधक महोदय ने अभिभावकों से सहयोग की प्रशंसा करते हुए आगामी सत्र 2024-25 की रूपरेखा भी अभिभावकों के समक्ष रखी। इस मौके पर कमलेंद्र सिंह, अजीत सिंह, अनिल शुक्ला, आशीष बजाज, अमित बच्चन, गीतेश श्रीवास्तव, कर्णिका सिंह, स्वर्णिमा मिश्रा सहित शिक्षकगण व शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के साथ ही साथ अभिभावक गण मौजूद रहे।