भाभी से अवैध संबंध के चक्कर में अपने ही पत्नी को उतारा मौत के घाट:

गोरखपुर मंडल महाराज गंज

जनपद महराजगंज: जिले के पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के एक ग्राम के रहने वाले एक व्यक्ति ने भाभी के प्यार में पागल हो कर पत्नी को इलाज के बहाने ले जाकर जंगल में ले जाकर मौत के घाट उतार दिया। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।
जानकारी के अनुसार पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर निवासी रामकरण यादव की शादी 15 वर्ष पहले कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के माधोपुरा में हुई थी। बताया जा रहा है राजकरण का भाभी से अवैध संबंध था। जिसके चलते पति पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था। बीते दिनों पहले भाभी के साथ रंगे हाथ रामकरण पकड़ा भी गया था।
बताया जा रहा है कल समरधीरा में कलश यात्रा था वहा पर भी पति पत्नी के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद से ही राजकरण ने पत्नी को रास्ते से हटा देने का फैसला लिया। वही से बहला फुसला कर शाम 4.30 बजे घर से अल्ट्रा साउंड कराने के बहाने कैंपियरगंज स्थित एक हॉस्पिटल में ले गया था उसके बाद रात करीब 8 बजे अपनी पत्नी सुधा को उसके मायके इंदर पुर छोड़ने के बहाने 15 फूटी रोड भारी भैंसी जंगल के रास्ते ले जा रहा था रास्ते में कहा सुनी के उपरांत किसी चीज से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसको एक्सीडेंट साबित करने के लिए खुद ही लाद कर रोड पर लाया राहगीरों की मदद से नजदीकी हॉस्पिटल कैंपियरगंज लाया उसके बाद मेडिकल कॉलेज गोरखपुर ले गया जहा पर डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया । सुबह कैंपियरगंज थाने पर आकर खुद सूचना दिया की मेरी पत्नी का सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। इस घटना के बारे में जब मृतका महिला के मायके वालों को जब जानकारी हुई तो सारा का सारा सच्चाई पुलिस के सामने खोल कर दिए है। मृतका के भाई ने कैंम्पीयरगंज थाने में तहरीर देकर मृतका के पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। संदेह के आधार पर पुलिस ने रामकरण को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। मामले में फरेंदा थानाध्यक्ष अंकित सिंह ने बताया की घटनास्थल फरेंदा थाना अंतर्गत आता है किंतु मृतका के पक्ष से फरेंदा थाने में अभी तक कोई तहरीर नहीं दिया गया है मृतका का पीएम कैंपियरगंज थाना द्वारा कराया जा रहा है तहरीर मिलेगी तो अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए घटनास्थल पर पहुंच मौका मुआयना किया गया है।