पंडित बृज पुंज कक्ष होगा पीडब्ल्यूएस शिक्षालय के कार्यालय को समर्पित 

प्रमुख समाचार

पंडित बृज पुंज कक्ष होगा पीडब्ल्यूएस शिक्षालय के कार्यालय को समर्पित 

— नई दिल्ली के वरिष्ठ समाजसेवी व पीडब्ल्यूएस शिक्षालय के राष्ट्रीय टीम के वरिष्ठ मार्गदर्शक हैं प. बृज पुंज।

 नई दिल्ली। श्रीराम जन्मभूमि मंदिर अयोध्या के समीप परम lशक्ति धाम,  गोरसरा शुक्ल में निर्माणाधीन पीडब्ल्यू शिक्षालय का कार्यालय पंडित बृज पुंज कक्ष के रूप में निर्मित होगा।     

       उपरोक्त जानकारी देते हुए पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट ने बताया कि नई दिल्ली के हरिनगर निवासी पंडित बृज पुंज जी के सौजन्य से पीडब्ल्यूएस शिक्षालय में एक विशेष कक्ष पंडित बृज पुंज कक्ष का निर्माण कराया जाएगा जिसका उपयोग पीडब्ल्यूएस शिक्षालय के कार्यालय के रूप में किया उपयोग में जाएगा। उन्होंने बताया कि मात्र 1 ईंट 1 रुपए के जन सहयोग से निर्माणाधीन पीडब्ल्यूएस शिक्षालय में अभी तक का यह पूरे भारतवर्ष में किसी भी व्यक्ति विशेष के द्वारा दिया गया सर्वाधिक सहभागिता योगदान के रूप में एक विशेष कक्षा का निर्माण है।

     बता दें कि पीडब्ल्यूएस शिक्षालय का मुख्य उद्देश्य आम जनमानस के बच्चों को बेहतर शिक्षा के साथ समाज के सभी निर्धन बेसहारा बच्चों को पूर्णतया निःशुल्क गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध कराना, अयोध्या दर्शनार्थियों को निःशुल्क ठहराव तथा समाज के निर्धन बेसहारा परिवारों की समुचित सहायता के साथ अपने राष्ट्र भारतवर्ष को एक शिक्षित, विकसित व आत्मनिर्भर विश्व गुरु राष्ट्र बनाना है।