सरोजनीनगर विधायक डॉ राजेश्वर सिंह की टीम ने किया पीपरसंड गांव का दौरा 

उत्तर प्रदेश लखनऊ

लोगों के बीच पीएम मोदी को वोट डालने की अपील की

शकील अहमद

सरोजनीनगर, लखनऊ । लोकसभा चुनाव प्रचार प्रसार के तहत राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर क्षेत्र स्थित पीपरसंड गांव में शुक्रवार की शाम सरोजनीनगर विधायक डॉ राजेश्वर सिंह के प्रतिनिधि प्रदीप मिश्रा के नेतृत्व में घर घर जाकर लोकसभा चुनाव का प्रचार प्रसार किया गया। प्रदीप मिश्रा ने गांव के लोगो के बीच प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जनहित में जारी विकास पर चर्चा की।

पीपरसंड गांव में प्रधान प्रतिनिधी वा भाजपा नेता शिव कुमार सिंह चौहान (चाचू ) और वरिष्ठ भाजपा नेता/पुर्व जिला अध्यक्ष संजय सिंह चौहान, कीर्तिवर्धन सिंह चौहान (बबलू)युवा भाजपा नेता उपस्थिति रहे। इस मौके पर पीपरसंड गांव के विकास और समस्याओं दोनों मुद्दों पर चर्चा की गई। साथ ही लोकसभा चुनाव के तहत भारी मतों से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व की सरकार को वोट डालने की अपील की गई।

प्रधानमंत्री मोदी के लाभवंतित योजनाओं के उपलब्धियों पर चर्चा की गई, सबका साथ सबका विकास के नीति पर कार्य करना है , के साथ ही कैसे योजनाओं का लाभ लिया जाय , लोगों को संबंधित जानकारी दी गई। मौके पर सुनी गई समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन भी दिया गया। इस अवसर पर कई सम्मानित वरिष्ठगण, भाजपा युवा नेता बंदे , क्रांतिकारी युवा जग्गा सहित कई गांववासी उपस्थित रहे।