झांसी महानगर: बी जे पी की चुनाव रैली के रोड शो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ एम पी के मुख्यमंत्री का हुआ जोरदार और भव्य स्वागत टूटे सभी रिकॉर्ड

प्रमुख समाचार
oppo_2
oppo_2

झांसी 15मई 2024

समूचा बुंदेलखण्ड ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ के उद्घोष से गुंजायमान है- योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री उत्तरप्रदेश

झांसी। वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई की कर्मभूमि झांसी में आयोजित सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के रोड शो से चुनावी समीकरण बदल गया। रोड शो में जनता का उत्साह ने कह दिया कि फिर मोदी सरकार। वही योगी आदित्यनाथ ने रोड शो के दौरान जनता से कहा कि समूचा बुंदेलखंड फिर एक बार मोदी सरकार के उद्घोष से गुंजामय है। वही उन्होंने कहा की जब झांसी में बनी तोपे बॉर्डर पर गड़गड़ाती है, तो पाकिस्तान की पैंट गीली हो जाती है। उन्होंने केंद्र में मोदी सरकार द्वारा चलाई गई जन हित गरीब कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने झांसी ललितपुर लोकसभा प्रत्याशी अनुराग शर्मा को प्रचंड जीत दिलाने की जनता से अपील की।
बुधवार को भाजपा के झांसी ललितपुर लोकसभा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में झांसी रोड शो करने आए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ और मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव ने लक्ष्मी गेट से चुनावी रोड शो शुरू किया। उनके रथ में लोकसभा प्रत्याशी अनुराग शर्मा, सदर विधायक रवि शर्मा, बबीना विधायक राजीव सिंह परीक्षा सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे। रोड शो जैसे ही लक्ष्मी गेट स्थित हनुमान मंदिर पहुंचा योगी आदित्यनाथ ने हनुमान जी की प्रतिमा माल्यार्पण किया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हे हनुमान जी की गदा भेंट की।

रोड शो में जनता का भारी उत्साह देखने को मिला। महिलाएं पुरुष बच्चे योगी की एक झलक पाने को बेताब दिखे। जहां जहां से योगी का रथ गुजरा महिलाओं युवतियों और व्यापारियों ने उन पर फूल वर्षा करते हुए जय श्री राम के नारे लगाए और फिर एक बार मोदी सरकार का उद्घोष किया।

रोड शो लक्ष्मी गेट होते हुए बड़ा बाजार, मलिनो का तिराहा, मानिक चौक होते हुए शहर कोतवाली पहुंचा। इस दौरान लोगों ने उनका जगह जगह फूल वर्षा करके उनका स्वागत किया। योगी का रोड शो चुनावी समीकरण बदल गया। चुनाव का जो माहौल शांत चल रहा था वह भाजपा के पक्ष में एक बार भी गर्मा गया है। वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि झांसी ललितपुर के साथ समूचा बुंदेलखंड फिर एक बार मोदी सरकार के उद्घोष से गुंजायमय हो गया है। वीरांगना महारानी लक्ष्मी बाई की पावन कर्मभूमि पर शुरू हुआ रोड शो भाजपा को प्रचंड जीत दिला सकता है।

टीम मानवाधिकार मीडिया से मुर्तजा बेग के साथ सह संपादक आनन्द बॉबी चावला की विशेष रिपोर्ट झांसी।