35 हजार की मोबाइल को लेकर विवाहिता ने लगाई फांसी

उत्तर प्रदेश बस्ती बस्ती मंडल संत कबीर नगर सिध्दार्थ नगर,

35 हजार की मोबाइल को लेकर विवाहिता ने लगाई फांसी

कलवारी पुलिस ने शव को घाट से कब्जे में लेकर शव को पोस्ट*मार्टम के लिए भेजा

2016 में हुआ प्रेम विवाह

यूपी, बस्ती। जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रोहीपुर उर्फ मछली गांव में बीती रात करीब 3:00 बजे एक 25 वर्षीय विवाहिता ने 35 हजार की मोबाइल खरीदने को लेकर के छत के कुण्डी से दुपट्टे से फांसी लगा ली। परिजन विवाहिता को नीचे उतार कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कलवारी ले गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजन दांह संस्कार के सरयू नदी माझा खुर्द घाट पर तैयारी चल रही थी कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कलवारी थाना क्षेत्र के रोहीपुर उर्फ मछली गांव में बीती रात पत्नी अपने पति से 35 हजार की मोबाइल खरीदने लेकर कहासुनी हुई।

पति ने पत्नी को अपनी मोबाइल देने लगा और कहा कि सुबह मोबाइल खरीद देगे। मृतका की सास ने बताया पति पप्पू व उनकी पत्नी शीला कमरे में सोने चले गए।बहू सुबह करीब तीन बजे बाहर निकली थी। सुबह पप्पू ने देखा पत्नी शीला देवी अन्दर कमरे के छ्त की कुण्डी से दुपट्टे से फांसी लगी ली है। उसने तुरन्त नीचे उतारकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कलवारी लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक शीला व पप्पू का पढ़ाई के दौरान प्रेम हो गया था।दोनों की शादी 2016 में हुई थी। मृतक के दो बेटे ऋषभ 8 व रितिक 4 वर्ष के है।
परिजन शव को लेकर घर पहुंचकर मायके वालों को सूचना दिया। मायके वालों के पहुंचने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजन शव को लेकर टाण्डा पुल के माझा खुर्द के पास पहुंचकर तैयारी कर रहे थे कि इतने में घटना की सूचना पर कलकारी पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने बताया शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता स्पष्ट होगा।
Report
Mohammad Ahmad