प्रमुख समाचार

मानवाधिकार संरक्षण व भ्रष्टाचारमुक्त भारत हेतु मानवाधिकार कार्यकर्ता आगे आएं — जिलाध्यक्षा मंजू लता मित्रा

— राष्ट्रीय मानवाधिकार व भ्रष्टाचार नियंत्रण ब्यूरो हरदोई मीटिंग।
—स्वागत व सम्मान समारोह।

हरदोई। राष्ट्रीय मानवाधिकार व भ्रष्टाचार नियंत्रण ब्यूरो हरदोई के स्वागत व सम्मान समारोह के अवसर पर आयोजित मीटिंग में जिलाध्यक्षा श्रीमती मंजू लता मित्रा ने मानवाधिकार संरक्षण व भ्रष्टाचारमुक्त भारत हेतु मानवाधिकार कार्यकर्ताओं को सामने आकर सक्रिय सकारात्मक सहयोग के साथ कार्य करने हेतु प्रेरित किया।
जानकारी के अनुसार नवनियुक्त जिलाध्यक्षा श्रीमती मंजू लता मित्रा के स्वागत सम्मान में आयोजित समारोह में संगठन से जुडे कार्यकर्ताओं ने श्रीमती मंजू लता मित्रा का भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष डॉक्टर राम लखन गुप्ता अनुज ने अपने साथियों सहित नए जिलाध्यक्षा को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए हरदोई में संगठन विस्तार व जनहित में तेज कार्य करने का विश्वास जताया। जिलाध्यक्षा श्रीमती मंजू लता मित्रा ने सभी के सहयोग से संगठन को बढ़ाने व प्रत्येक जरूरतमंद व्यक्ति की मदद के संकल्प के साथ कार्य करने की कार्य योजना पर बल देने के साथ उपस्थित कार्यकर्ताओं को पुष्पहार देकर सम्मानित किया।
बता दें कि वरिष्ठ समाजसेविका श्रीमती मंजू लता मित्रा के जिलाध्यक्षा बनने पर उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह है तथा उनके घर पर आकर बधाई देने वाले शुभचिंतकों का तांता लगा हुआ है।