बिजलीं समस्या को लेकर विधायक बैठे विद्युत उपकेंद्र पर -चहनियां विद्युत उपकेंद्र पर एसडीयो से वार्ता करते विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव -बलुआ नहर का निरीक्षण करते विधायक

प्रमुख समाचार

चहनियां,
विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव बिजलीं व पानी की समस्या को लेकर चहनियां स्थित विद्युत उपकेंद्र व बलुआ पम्प कैनाल पर पहुँचे । जहां विद्युत उपकेंद्र पर एसडीयो संजय कुमार से बिजलीं दुर्व्यस्था दूर करने व पम्प कैनाल पर पानी सुचारू से देने की चेतावनी दिया ।
विधायक पहले चहनियां विद्युत उपकेंद्र पर पहुँचे । जहां बिजलीं सप्लाई व कटौती की फाइल चेक किया । बिजलीं मानक से कम मिलने पर गये । एसडीयो ने बताया कि लोड के कारण ट्रिपिंग हो रही है जिससे रोस्टिंग में फीडर चलाना पड़ रहा है । ग्रामीणों ने बताया कि यदि सुरतापुर विद्युत उपकेंद्र को यहां से अलग कर दिया जाय तो रोस्टिंग की समस्या खत्म हो जाय । विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव ने चेतावनी देते हुए कहा कि बिजलीं की समस्या को दूर करे । जो गांवो जिन लोगो का बिल जमा है उनका बिजलीं न काटा जाय । सुरतापुर को जल्द यहां से अलग किया जाय नही तो सपा के लोग आंदोलन करेंगे । उसके बाद बलुआ पम्प कैनाल पहुँचे । बलुआ में टूटे नहर का निरीक्षण किया । वही कैनाल पर जेई सिचाई विभाग से किसानों के पानी के लिए वार्ता किया । वही एक्सीयन से फोन पर वार्ता कर नहरों में सिल्ट की सफाई व पानी हर गांव में पहुचाने की बात कही । कहा कि किसानों को सिचाई के लिए दिक्कत नही आनी चाहिए । यदि एक सप्ताह के अंदर बिजलीं पानी नही सुधरी तो आंदोलन किया जायेगा ।
इस दौरान जिला पंचायत सदस्य रविन्द्र यादव,सुभाष यादव,भानु प्रताप यादव,धर्मेंद्र यादव,भोला यादव आदि लोग उपस्थित थे ।